Thursday , 21 January 2021

एनबीसी ने अभिनेत्री दिया मिर्जा की पूर्व मैनेजर को किया गिरफ्तार, 200 किलो गांजा जब्त

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) में मादक पदार्थों के कारोबार में लिप्त होने के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार अपनी जांच का दायरा बढ़ा रही है. बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता अर्जुन रामपाल के बाद इस मामले में एनसीबी ने दिया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला, उनकी बहन सहित 2 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान एनसीबी ने इनके पास गांजा भी बरामद किया है. इस मामले में एनसीबी की जांच जारी है. कहा जा रहा है कि आरोपियों का कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस से भी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक ब्रिटिश कारोबारी करण सजदानी को भी गिरफ्तार किया है. आरोप है कि दोनों बहनें ड्रग्स कारोबार में उसकी मदद कर रही थीं. एक खबर के मुताबिक, एनसीबी की ओर से एक बयान में कहा गया है कि कुछ जानकारी के आधार पर बांद्रा वेस्ट में एक कोरियर से गांजा बरामद किया गया. इसके बाद एक ऑपरेशन के दौरान करण सजनानी (ब्रिटिश नागरिक) के घर से भी भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया. यहां से कुछ जानकारी मिलने के बाद एनसीबी की जांच रहिला फर्निचर वाला तक जा पहुंची और उनके और उनकी बहन के पास से भी गांजा बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान एनसीबी ने कुल 200 किलोग्राम गांजा जब्त किया है.

  इराक से आई फ्लाइट में 2 यात्रियों की संदिग्ध हालत में मौत

एनसीबी इससे पहले बॉलीवुड (Bollywood) ड्रग्स कनेक्शन मामले में कई सेलेब्रिटी से पूछताछ कर चुकी है. इसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा अली खान शामिल हैं. इसके अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल से भी कई बार पूछताछ हो चुकी है. गांजा रखने के आरोप में कलाकार भारती सिंह और उसके पति अभिषेक को भी गिरफ्तार किया गया था.

  अवैध शराब के धंधे की जड़ पर प्रहार करो : सीएम

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के मामले ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को अब उनके पूर्व ड्रीम प्रोजेक्ट के असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश है. एंटी-ड्रग एजेंसी को शक है कि पवार का हाथ सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने में है. एनसीबी को ऋषिकेश पवार की घर की तलाशी के दौरान उनके लैपटॉप में कुछ संदिग्ध इंट्री मिली थी, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजकर पेश होने के लिए कहा था लेकिन ऋषिकेश पवार नही आए. पवार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है इसलिए अब एनसीबी उनकी तलाश कर रही है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *