Saturday , 23 October 2021

मसाबा गुप्ता जैसी दिखती है, ऐसे में एक्टर बनना मुश्किल : नीना गुप्ता

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस नीना गुप्ता हाल ही में अपनी किताब ‘सच कहूं तो’ को लेकर सुर्खियां में हैं. इस किताब के जरिये एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी मसाबा गुप्ता एक एक्टर बनें. या फिर वह अपना करियर एक्टिंग की दुनिया में देखें. उन्होंने कहा था कि मसाबा गुप्ता जैसी दिखती हैं, उसके कारण उन्हें देश में काम मिलने में मुश्किल हो सकती हैं. मसाबा गुप्ता इस समय सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर हैं. कुछ समय पहले मसाबा ने वेब सीरीज के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है. इनकी सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ रिलीज हुई थी, जिसकी काफी सराहना हुई थी.

  बेटे आर्यन का हालचाल जानने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरूख खान

इस इंटरव्यू के दौरान अपनी बेटी की एक्टिंग के बारे में बात करते हुए नीना ने कहा था कि मैंने उसको कहा कि अगर तुम्हें एक्टर बनना है तो तुम विदेश चली जाओ. जिस तरह तुम्हारी शक्ल है, बॉडी है, तुम्हें यहां इंडिया में बहुत कम रोल मिलेंगे. तुम कभी हीरोइन नहीं बन पाओगी. तुम कभी हेमा मालिनी नहीं बन पाओगी. तुम कभी आलिया भट्ट नहीं बन पाओगी. एक बार फ्लाइट में नीना गुप्ता को शाहरुख खान और करण मिले थे. इस बारे में उन्होंने कहा कि हां, कितने मतलबी लोग हैं वे. उन्होंने मुझे अपना नंबर दिया था और जब मैंने फोन किया तो उठाया ही नहीं.

  ‘धमाका’ में कार्तिक सनकी न्यूज एंकर की निभा रहे भूमिका

काम की बात करें तो एक्ट्रेस को साल 2018 में बधाई हो फिल्म में एक उम्रदराज प्रेग्नेंट महिला का रोल प्ले कर के पहचान मिली. इसके अलावा वह वीरे दि वेडिंग और मुल्क समेत कई सारी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म सरदार का ग्रैंडसन रिलीज हुई थी. बता दें कि नीना गुप्ता महान वेस्टइंडीज प्लेयर सर विवियन रिचर्ड्स संग रिलेशनशिप में थीं. इस रिश्ते से उन्हें मसाबा नाम की एक बेटी हुई. मगर बेटी होने के बाद विवियन रिचर्ड्स ने नीना संग शादी करने से इनकार कर दिया. यह दौर नीना के लिए काफी मुश्किलों भरा था. उन्हें कोई खास रोल फिल्मों में नहीं मिल रहे थे. इसके अलावा पहले वह विवियन रिचर्ड्स संग अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं फिर ब्रेकअप को लेकर. सिंगल मॉम के तौर पर उन्होंने मसाबा की परवरिश की. नीना गुप्ता ने दिल्ली बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी की है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *