PSL के दौरान हुई थी लापरवाही : PCB


कराची . पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने माना है कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के दौरान लापरवाही हुई थी. पीसीबी की एक स्वतंत्र जांच समिति ने पुष्टि की है कि पीएसएल के छठे सत्र के लिये तैयार किये गये बायो-बबल (जैव-सुरक्षित माहौल) को कई बार तोड़ा गया था, इसी कारण खिलाड़ियों की सुरक्षा खतरे में पड़ी. इससे पहले पीसीबी ने पीएसएल छह के बायो-बबल में सेंध लगने की जांच के लिए दो सदस्यीय समिति का गठन किया था. इस मामले में डॉ. सैयद फैसल महमूद और डॉ. सलमा मुहम्मद अब्बास की समिति ने पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी को अपनी अंतिम रिपोर्ट सौंपी है.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

अब पीसीबी प्रमुख इस रिपोर्ट के आधार पर ही कोई अहम फैसला ले सकते हैं हालांकि उन्हें इसके लिए बोर्ड के सदस्यों के साथ विवरण को साझा करना होगा. इस समिति से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि रिपोर्ट में किसी व्यक्ति विशेष को दोषी नहीं पाय गया है. रिपोर्ट ने इस बात की पुष्टि की कि कराची में टूर्नामेंट के दौरान से बायो-बबल से समझौता किया गया था.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

समिति ने यह भी कहा है कि बोर्ड जून में पीएसएल छह के फिर से शुरू होने पर किस तरह से हितधारकों के लिए सुरक्षित बायो-बबल बना सकता है यह उसे पक्का करना पड़ेगा. पीएसएल छह को मार्च में महज 10 मैचों के बाद कोविड-19 (Covid-19) से जुड़े मामलों के कारण स्थगित कर दिया गया था.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *