Wednesday , 14 April 2021

बोल्ड और किसिंग सीन से दिक्कत नहीं नेहा को

मुंबई (Mumbai) . छोटे परदे की एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इन दिनों ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का रोल निभाने को लेकर चर्चा में हैं. नेहा पेंडसे ने खुलासा किया कि उन्हें बोल्ड सीन्स करने में कोई समस्या नहीं. लेकिन, ऐसी फिल्में जो सिर्फ लव मेकिंग और किसिंग के ही इर्द-गिर्द घूमती हैं. एक समय था, जब मुझे लगता था कि ना किसिंग, ना ही लव मेकिंग सीन, अगर मेरे पास प्रतिभा है तो मैं अपनी एक्टिंग के जरिए इसे कर सकती हूं.

एक्ट्रेस ने कहा ‎कि अच्छे सिनेमा से मुझे एक ही चीज समझ आती है कि अगर मेकर अच्छा है और उसे इन सीन्स को दिखाने की अच्छी समझ है और स्क्रिप्ट में किसिंग सीन और बोल्ड सीन की सच में मांग है तो मुझे ये करने में दिक्कत नहीं है.’ ‘लेकिन, ऐसी फिल्में जो सिर्फ किसिंग और लव मेकिंग सीन के इर्द-गिर्द ही घूमती हों, मैं ऐसी फिल्मों का हिस्सा नहीं बनना चाहती. मैंने कई अच्छे बोल्ड सीन भी देखे हैं, जो इसलिए अच्छे लगे क्योंकि मेकर ने उसे अच्छे तरीके से पेश किया. इन्हें देखकर आपको ऐसा नहीं लगता कि आप कुछ ऐसा देख रहे हैं जो आपको नहीं पसंद आ रहा. नहीं तो कई बार यही सीन गलत तरीके से पेश किए जाते हैं. मैं बोल्ड सीन के खिलाफ नहीं हूं, बस ये अपने-अपने विचार की बात है.’ नेहा पेंडसे इन दिनों ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अपने किरदार ‘अनीता भाभी’ को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन, इससे पहले भी हमेशा ही नेहा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रही हैं.

  'मैदान' में दुनियाभर के खिलाड़ियों के साथ होगा भारत का मैच

कभी अपने वजन को लेकर तो कभी वजन कम करने को लेकर, ट्रोल्स भी अक्सर नेहा पेंडसे को निशाने पर लेते रहते हैं. यही नहीं, कुछ यूजर तो उनके पति के वजन को लेकर भी उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते. बता दें ‎कि इससे पहले तक सौम्या टंडन अनीता भाभी के रोल को निभा रही थीं, लेकिन अब नेहा पेंडसे ने नई ‘अनीता भाभी’ बनकर शो में एंट्री ली है. नेहा पेंडसे इस साल जनवरी की शुरुआत में ब्वॉयफ्रेंड शार्दुल ब्यास के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *