Saturday , 27 February 2021

अलीगढ़ में पड़ोसी ने घर में घुसकर किशोरी से किया जबरदस्ती का प्रयास

अलीगढ़ (Aligarh) . उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में एक युवक द्वारा घर में घुसकर ‎किशोरी पर मिर्ची पाउडर डालकर जबरन उससे छेड़छाड़ कर जबदस्ती करने का प्रयास करने का मामला सामने आया है. इस मामले में किशोरी ने पड़ोसी युवक पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है.

पु‎लिस को ‎किशोनी ने बताया ‎कि युवती जब अपने घर में अकेली थी, तब युवक उसके घर जबरन घुस आया. किशोरी ने बताया ‎कि आरोपी युवक हाथ में मिर्ची पाउडर लाया था. दरवाजे से घुसने के साथ ही युवक ने किशोरी पर मिर्ची पाउडर फेंक दिया और घर में प्रवेश कर किशोरी के साथ जबरदस्ती करने लगा. पीड़िता के बताए अनुसार उसने खुद को बचाने के लिए बाथरूम में बंद कर लिया.

  युवक पर चाकू से प्राणघातक हमला, आरोपी को 10 वर्ष की कैद

किशोरी का आरोप है कि इस दौरान आरोपी युवक ने किशोरी के साथ मारपीट भी की. शोर-शराबे की आवाज के बाद वह वहां से फरार हो गया और घर की कुंडी बाहर से बंद कर गया. इस बात की जानकारी जब परिजनों को भी तो वह किशोरी को साथ लेकर पुलिस (Police) स्टेशन पर शिकायत करने पहुंच गए, जिसके बाद पुलिस (Police) हरकत में आई और किशोरी को जिला अस्पताल भेज दिया. ‎फिलहाल पु‎लिस आरोपी की तलाश में पुलिस (Police) जुटी हुई है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *