Wednesday , 1 December 2021

आने वाला है नया फोन ओप्पो एफ 19


नई दिल्ली (New Delhi) . हाल ही में चाइनीज कंपनी ओप्पो ने एफ 19 प्रो और एफ 19 प्रो+ स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए हैं. अब इस सीरीज का एक नया फोन ओप्पो एफ 19 आने वाला है. फोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर वाला रियर कैमरा और 5,000 एमएएच की बैटरी जैसे फीचर्स मिलेंगे. नया फोन अप्रैल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही फोन की कीमत का खुलासा हो गया है.

  एफडीए पैनल ने मर्क कंपनी की कोरोना दवा का समर्थन ‎किया

रिपोर्ट के मुताबिक, टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने दावा किया है कि हैंडसेट यह फोन 5,000एमएएच की बैटरी के साथ आने वाला सबसे पतला स्मार्टफोन हो सकता है. ओप्पो एफ19 में सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल कटआउट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. फोन में 6.43-इंच का अमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है, जो फुलएचडी+ (1080×2400 पिक्सल) रेजॉलूशन के साथ आएगा. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. फोन के रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और एक तीसरा सेंसर होगा, जिसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

  बिटकॉइन को लेकर दु‎विधा में सरकार

फोन में 8 जीबी तक की रैम, 128 जीबी तक की स्टोरेज और मी‎डियाटेक हे‎लियो पी95 प्रोसेसर मिल सकता है. फोन में 5,000एमएएच की बैटरी होगी, जो 30डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी. ओप्पो एफ 19 की आधिकारिक कीमत और उपलब्धता की घोषणा लॉन्च के समय की जाएगी. हालांकि, अग्रवाल की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *