पिम्स में नवागंतुक विद्यार्थियों का स्वागत


उदयपुर (Udaipur).
पेसिफिक इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पिम्स), उमरड़ा  में शनिवार (Saturday) को एमबीबीएस के नये विद्यार्थियों का प्रवेशोत्सव मनाया गया. सभी विद्यार्थियों के साथ कॉलेज प्रबन्धन का परिचय सम्मेलन आयोजित हुआ. इस दौरान विद्यार्थी और उनके परिजन फेकल्टी मेम्बर्स से मिले.

पिम्स के चेयरमेन आशीष अग्रवाल ने एमबीबीएस सत्र 2020-21 के छात्रों का स्वागत करते हुए कहा कि इंस्टीट्यूट में मेडिकल स्टडी के लिए बेस्ट वातावरण है. इंस्टीट्यूट छात्रों के मेडिकल शिक्षण में अधुनातन साधन सुविधाओं के साथ उनके भविष्य को उज्ज्वल बनायेगा. इस कॉलेज में सभी विश्वस्तरीय सुविधाएं उपलब्ध हैं. तीस-चालीस वर्षों के अनुभवी प्रोफेसर, डॉक्टर (doctor) एवं लेक्चरर विद्यार्थियों को अपने ज्ञान से लाभान्वित करेंगे. यहां पर बेस्ट फेकल्टी, आधुनिक एक्यूपमेन्ट और क्वालिटी एजुकेशन उपलब्ध रहेगी. यहां वह सब सीखने को मिलेगा जिसका अन्यत्र प्राय: अभाव ही मिलता है.

  आरटीपीसीआर टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट नहीं होगी तो उदयपुर में होटल किराए नहीं मिलेगा

साई तिरूपति यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. इन्द्रजीत सिंघवी ने कहा कि पिम्स विद्यार्थियों के केरियर में एक मील का पत्थर साबित होगा. पिम्स के प्रिंसिपल डॉ. मधु सिंघल ने विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को एडमिशन की बधाई देते हुए नियम व शिष्टाचार से रहने की हिदायत दी. इस दौरान सीनियर विद्यार्थियों ने जूनियर विद्यार्थियों का स्वागत किया और भविष्य में हर तरह की सहायता का आश्वासन दिया. इस अवसर पर पिम्स की मेडिकल सुप्रिटेन्डेंट डॉ. चंदा माथुर, प्रो. प्रेसिडेंट देवेन्द्र जैन सहित सभी विभागों केे फेकल्टी उपस्थित थे.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *