Wednesday , 14 April 2021

पति की मारपीट व प्रताडऩा से परेशान नवविवाहिता ने लगाई फांसी

दयपुर. शहर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में पति की मारपीट व प्रताडऩा से परेशान होकर नवविवाहिता ने उमरड़ा के जंगल में जाकर पेड़ पर चुन्नी से फांसी का फंदा लगा लटक गई. पुलिस (Police) ने पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

मिली जानकारी के अनुसार हेमला डांग उमरड़ा निवासी कमला (23) पत्नी भगवतीलाल मीणा पति की मारपीट व प्रताडऩा से परेशान होकर 30 मार्च को घर से बिना बताए निकल गई और पालारी घाटी उमरड़ा के सूनसान जंगल में चुन्नी से फांसी का फंदा लगा कर लटक गई. मृतक के भाई आबुआ उमरड़ा निवासी कैलाश पुत्र गोपाल मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी छोटी बहन कमला मीणा की शादी दो साल पहले वर्ष 2019 में हेमला डांग उमरड़ा निवासी भगवतीलाल पुत्र पेमा मीणा के साथ कराई थी.

  कोरोना संक्रमण की समीक्षा : उदयपुर में जारी रहेगा 12 घंटे का कर्फ्यू : गहलोत

सूचना पर पुलिस (Police) उप अधीक्षक राजीव जोशी हिरणमगरी थानाधिकारी रामसुमेर मीणा, हेड कांस्टेबल सुखदेव मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतार कर एम.बी. चिकित्सालय लाए. मृतका के भाई की रिपोर्ट पर आरोपी पति भगवतीलाल मीणा के खिलाफ भादसं की धारा 306 में मामला दर्ज किया है. मेडिकल ज्यूरिष्ठ विभाग के सहायक प्राध्यापक डॉ. मनीष शर्मा के नेतृत्व में तीन सदस्यीय चिकित्सकीय टीम ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. पोस्टमार्टम की कार्यवाही के दौरान उमरड़ा सरपंच हीरालाल मीणा भी मौजूद थे.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *