पीएम मोदी की तस्वीर पर लिखे थे अपशब्द, नोएडा पुलिस ने पहुंचाया हवालात


नोएडा (Noida) . नोएडा (Noida) के दो लोगों को प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अश्लील शब्दों का प्रयोग करना महंगा पड़ गया. पुलिस (Police) ने दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि दोनों ने व्हाट्सएप के जरिए पीएम की तस्वीर पर अश्लील शब्द लिखकर कई ग्रुप्स में पोस्ट किए थे. इस संबंध में आपत्ति करने पर आरोपियों ने शिकायतकर्ता को धमकी भी दी थी. मामला नोएडा (Noida) के थाना फेस टू का है.

  वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड की ओर से सेहरी-इफ्तारी पर विवाद, बजरंग दल की सीईओ को हटाने की मांग

पुलिस (Police) ने प्रधानमंत्री मोदी के संबंध में अश्लील कमेंट करने वाले दो आरोपियों अब्दुल सलाम और रहमत को गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों पर आरोप है कि इन दोनों ने अपने मोबाइल नंबर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आपत्तिजनक फोटो को व्हाट्सएप के ग्रुप्स में पोस्ट किया था. जब इस बारे में मनोज नाम के शख्स ने अब्दुल सलाम और उसके बेेटे रहमत से पूछा तो इन दोनों ने मनोज को जान से मारने की धमकी दी.

  यूपी के कई हिस्से लू की चपेट में, लोग हलकान

पुलिस (Police) ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नोएडा (Noida) सेक्टर 93 से दोनों बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि नोएडा (Noida) सेक्टर 93 के रहने वाले मनोज ने इस संबंध में थाने पर सूचना दर्ज कराई थी.पुलिस (Police) ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए थाना फेस टू पर आईपीसी की धारा 153 क (ख), 505 (ख), 506 आईपीसी के तहत मुकदमा अपराध संख्या- 241/2020 पंजीकृत किया था. अब पुलिस (Police) पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ जांच कर रही है.

  मोदी सरकार के 6 साल पूरे, “आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लेकर 10 करोड़ घरों तक पहुंचेगें भाजपा कार्यकर्ता

Check Also

वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया ने भरी तेजस से उड़ान

चेन्नई. कुछ दिनों से चीन के साथ जारी तनातनी के बीच भारतीय वायुसेना प्रमुख आरकेएस …