नोकिया 5.4 में होंगे 4 रियर कैमरे, स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन का हुआ खुलासा

नई दिल्ली (New Delhi) . नोकिया 5.4 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन का खुलासा हो गया है. इस स्मार्टफोन को अमेरिकी एफसीसी लिस्टिंग पर देखा गया है. नोकिया के फोन को मॉडल नंबर टीए-1340 के साथ एफसीसी वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. इस डिवाइस को लेकर खबरें हैं कि यह नोकिया 5.4 स्मार्टफोन है. इस लिस्टिंग से हैंडसेट के पोर्ट्स, डिजाइन, कैमरा प्लेसमेंट आदि का पता चला है.

एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि नोकिया 5.4 को जल्द लॉन्च किया जा सकता है. लेकिन अभी नोकिया ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. इस नोकिया फोन की एफसीसी लिस्टिंग पर फोन के एक स्केच को देखा जा सकता है. इसमें पोर्ट्स, कैमरा मॉड्यूल, फ्रंट पैनल और कुछ दूसरी डीटेल्स के लेआउट को आउटलाइन किया गया है. इस कथित नोकिया 5.4 इंच में फ्लैट डिस्प्ले होगी. स्क्रीन पर सबसे ऊपर बांये कोने पर सेल्फी कैमरे के लिए होल-पंच कटआउट दिया जाएगा. हैंडसेट में सबसे ऊपर एक ईयरपीस, माइक्रोफोन और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए गए हैं जबकि नीचे की तरफ एक स्पीकर ग्रिल है.

  ए‎शियाई बाजारों में ‎गिरावट

फोन में दांयी तरफ किनारे पर वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं और बांयी तरफ एक अलग गूगल असिस्टेंट बटन के साथ सिम ट्रे दी गई है. नोकिया 5.4 को ड्यूल-सिम सपॉर्ट और एक अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ लॉन्च किया जा सकता है.लिस्टिंग से फोन में 2.4 गीगाहर्ट्ज़ वाई-फाई, एलटीई, ब्लूटूथ और 4000एमएएच बैटरी होने का भी पता चला है. इससे पहले खबर आई थी कि नोकिया 5.4 स्मार्टफोन में 6.4 इंच होल-पंच डिस्प्ले होगी. इसमें नोकिया 5.3 की तुलना में ज्यादा दमदार क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जा सकता है.

  वित्तीय रूप से खस्ताहाल वोडाफोन आइडिया की मुश्किलें बढ़ी -कंपनी को लगातार बढ़ता जा रहा है घाटा

फोन को 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. हैंडसेट को ब्लू और पर्पल कलर में पेश किए जाने की उम्मीद है. हैंडसेट में रियर पर एक सर्कुल कैमरा मॉड्यूल होगा. इस फोन में चार कैमरा लेंस हो सकते हैं. हैंडसेट में कैमरा मॉड्यूल के नीचे एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखा जा सकता है. इसके अलावा यूजर मैनुअल में डिवाइस का मॉडल नंबर टीए-1333/टीए-1340 है, जिससे पता चलता है कि टीएस-1333 नोकिया 5.4 का ही एक वेरियंट हो सकता है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *