कड़ी चौकसी के बीच नामांकन शुरु,चूल्हा-चौका छोड़ चुनावी जंग में उतरी महिलाएं

(अमेठी): पंचायत चुनाव की सरगर्मियां चरम पर हैं,अब तक दावेदारी करने वाले प्रत्याशिता की दौड़ में शामिल हो रहे हैं. मङ्गलवार को जिले में कड़ी चौकसी के बीच नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है. जिला पंचायत सदस्य पद के लिए कलेक्ट्रेट परिसर गौरीगंज में नामांकन पत्र दाखिल किए गए.

क्षेत्र पंचायत और ग्राम प्रधान पद के लिए अलग अलग ब्लॉकों मुख्यालयों में प्रत्यशियों द्वारा नामांकन पत्र दाखिल किए गए. ज्यादातर दावेदारों ने शुभ मुहूर्त में पर्चा दाखिल किया, नामांकन दाखिल करने के लिए महिला दावेदार भी कतार में खड़ी दिखाई दीं. तो पुरुष बच्चों को संभालते देखे गए. हालांकि कुछ दावेदार सुबह ही सन्नाटे में नामांकन पत्र जमा करके चले गए.

  अब यूपी में गंगा नदी में तैरती लाशों से लोगों में हड़कंप

मुसाफिरखाना ब्लॉक में वार्ड नं 48 से क्षेत्र पँचायत सदस्य पद के लिए सुमन पत्नी हनुमान जायसवाल ने सर्वप्रथम नामांकन पत्र दाखिल किया. वार्ड नं 1 से 6 तक जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशियों ने कलेक्ट्रेट गौरीगंज स्थित कक्ष संख्या 7 में नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान वार्ड नं एक से जिला पँचायत सदस्य पद के लिए भाजपा समर्थित प्रत्याशी शीतला पासी नामांकन दाखिल करने के लिए कतार में दिखे. तो वही वार्ड नं 3 से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए जय देवी पाण्डेय पत्नी घनश्याम पाण्डेय व रीना सिंह नारे पत्नी ओंकार सिंह और माधुरी सिंह पत्नी रविन्द्र सिंह नामांकन पत्र दाखिल करती दिखीं.

  अब यूपी में गंगा नदी में तैरती लाशों से लोगों में हड़कंप

वार्ड नं 2 से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए बैजंती देवी समर्थित प्रत्याशी मंदाकिनी सिंह,व भाजपा समर्थित प्रत्याशी संजय धुरिया और अजीत मौर्य ने नामांकन दाखिल करते दिखे. प्रत्याशियों ने बताया कि नामांकन पत्र दाखिल करने में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हुई.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *