अब ओप्पो भी लाने जा रही है मुड़ने वाला फोन -सैमसंग, हुवावे कंपनी पहले ही कर चुकी है लांच

नई दिल्ली (New Delhi) . चाइनीज कंपनी ओप्पो भी अब मुडने वाला फोन लांच करने वाली है. जानीमानी कंपनी सैमसंग, हुवावे कंपनी पहले ही लांच कर चुकी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले ओप्पो फोल्ड में गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और हुवावे मेट एक्स2 जैसे इनवर्ड फोल्डिंग डिजाइन होने की उम्मीद है.

रिपोर्ट में एक और खुलासा किया गया है कि ओप्पो एक और हाई-एंड डिवाइस पर काम कर रही है, जिसका कोडनेम ‘बटरफलाय’ है, जिसे कि अगले साल लॉन्च किया जाएगा. एक रिपोर्ट एक टिप्सटर की टिप पर आधारित है, जिसने वैबो पर इस फोन की सूचना डाली है.टिप्सटर के मुताबिक पीकॉक को इस साल के अंत में यानी अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक पीकॉक को कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888 चिपसेट के साथ पेश करेगी, तो बटरप्लाय को आने वाले नए और लेटेस्ट चिपसेट क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 898 के साथ लॉन्च करेगी.

एक पुरानी रिपोर्ट के अनुसार ओप्पो फोल्डेबल स्मार्टफोन का फोल्डिंग डिजाइन सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 3 और हुवावे मेट एक्स 2 से मिलता जुलता हो सकता है. यह फोन सैमसंग के 8 इंच वाले एलटीपीओ आलेड पेनल के साथ लॉन्च हो सकता है. इसमें सोनी आईएमएक्स766 का 50 एमपी वाला रियर तो फ्रंट कैमरा 32एमपी का हो सकता है. इस फोन में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *