ओमान के कप्तान ने कहा, यह उनके लिए अंत नहीं है, टीम जोरदार वापसी करेगी

मस्कट . ओमान के कप्तान जीशान मकसूद ने कहा कि यह उनके लिए अंत नहीं है, क्योंकि टीम मौजूदा आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के सुपर 12 में आगे बढ़ने में विफल रहने के बाद जोरदार वापसी करेगी. स्कॉटलैंड ने ओमान को आठ विकेट से हराकर टूर्नामेंट के अगले चरण में जगह बनाई. जीत का मतलब था कि स्कॉटलैंड ग्रुप बी में नाबाद रहा और टी20 विश्व कप के राउंड 1 में छह अंकों के साथ टेबल-टॉपर्स के रूप में अंत हुआ.

ओमान के कप्तान जीशान मकसूद ने कहा, यह अंत नहीं है, हम मजबूत वापसी करने वाले है. हम अच्छा स्कोर नहीं बना पा रहे हैं और इस तरह की कुछ गलतियों की कीमत हमें चुकानी पड़ी. यह उसके (जतिंदर सिंह) के लिए एक कठिन खेल था, दुर्भाग्य से वह रन आउट हो गया और इसने दूसरों पर थोड़ा दबाव डाला और बीच के ओवरों में हमने ज्यादा स्कोर नहीं किया. मुझे ओमान के लिए खेद है और हम कर सकते हैं वे जो खोज रहे थे उसे पूरा न करें. हम इसके बाद नामीबिया जा रहे हैं और हमें वहां अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है.

स्कॉटलैंड मेजबानों के साथ संघर्ष में चला गया, यह जानते हुए कि हार टूर्नामेंट का अंत स करकती है, लेकिन यह एक पूर्ण प्रदर्शन था क्योंकि स्कॉट्स ने ग्रुप बी में तीन में से तीसरी जीत के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया – पक्ष के लिए एक ऐतिहासिक उपलब्धि. यह स्कॉटलैंड को भारत, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की पसंद के साथ सुपर 12 में ग्रुप 2 में जगह देता है जबकि बांग्लादेश ग्रुप बी में उपविजेता के रूप में है और परिणामस्वरूप ग्रुप 1 में जाता है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *