पटना में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में एक हुआ घायल

पटना (Patna) . बिहार (Bihar) के दानापुर से सटे बिहटा में अपराधियों के साथ पुलिस (Police) की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस (Police) और अपराधियों के बीच जमकर गोलीबारी हुई है जिसके बाद पुलिस (Police) ने जवाबी कार्रवाई में अपराधी को गोली से घायल कर गिरफ्तार कर लिया है और निजी नर्सिंग होम में इलाज करवा रही है. दरअसल, गोलीबारी की घटना से पहले बिहटा में मंगलवार (Tuesday) को अपराधी तांडव मचाते रहे. पहले थाना से 100 गज की दूर पर फायरिंग की घटना हुई वहीं दूसरी घटना पास में ही भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई.

  चोरी के जेवरात के साथ तीन गिरफ्तार

दवा दुकान में रंगदारी मांगने गए अपराधियों को जब होमगार्ड के जवान ने रोक दिया तो उससे भी उलझ गये और पिस्टल से फायरिंग की. बाद में होमगार्ड के जवान के रायफल छीन ली और फिर उसपे भी गोली बरसाने लगे, इसमें एक व्यक्ति को गोली का छर्रा भी लगा जो मामूली रूप से जखमी हो गया. इसके बाद जब इस घटना के अंजाम देने वाले अपराधी का नाम विशाल के रूप में आया तो पुलिस (Police) अपराधी का पीछा करते उसके घर तक जा पहुंची, जहां अपराधी और पुलिस (Police) के बीच में मुठभेड़ भी हुआ.

  आग से गेहूं की फसल जलकर राख

बाद में पुलिस (Police) ने अपराधी को घायल कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस (Police) बिहटा के निजी नर्सिंग होम में उसका इलाज करवा रही है. इस घटना की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी पटना (Patna) वेस्ट अशोक मिश्रा मौके पर पहुंचे और जांच की. उन्होंने बताया कि कुणाल नाम के अपराधी ने फायरिंग कर होमगार्ड जवान का रायफल छीना और लेकर भगा था उसे पुलिस (Police) जब पकड़ने गई तो उस पर भी गोली चलाने लगा. दोनों तरफ से मुठभेड़ हुई और अंत में अपराधी को घायल कर पकड़ लिया गया. फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *