सेना के दो ऑफिसरों के बीच हुई लड़ाई, विवाद में एक की मौत और दूसरा घायल

लखनऊ (Lucknow) . लखनऊ (Lucknow) में आर्मी के एक जेसीओ की गला रेत कर हत्या (Murder) और दूसरे के घायल होने का मामला सामने आया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और अब पूरे मामले की छानबीन चल रही है. पुलिस (Police) का कहना है ‎कि सेना के दो अफसरों के बीच आपस में लड़ाई हो गई थी. पुलिस (Police) ने कहा ‎कि दोनों ने एक-दूसरे पर हमला किया है जिसमें एक की मौत हो गई और एक घायल है. आगे मामले की जांच की जा रही है.

  उत्तरप्रदेश में कोरोना विस्फोट, पिछले 24 घंटे में 27,357 नए मरीज मिले

जानकारी के मुताब‍िक, लखनऊ (Lucknow) के थाना कैंट क्षेत्र में ऑफिसर्स मेस है जहां पुलिस (Police) को 2 लोगों के घायल अवस्था में पाए जाने की सूचना मिली थी. मौके पर पुलिस (Police) ने पहुंच कर पाया एक व्यक्ति जिसका नाम पिम्बा शेरपा है, उसकी गला रेत कर हत्या (Murder) की गई है जबकि दूसरा व्यक्ति जिसका नाम रमेश कुमार राय है, वह 200 मीटर दूर पर पड़ा था. पुलिस (Police) ने इसको इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा है.

  देश को दुखद हालत में छोड़कर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री लापता : संजय सिंह

डीसीपी ईस्ट संजीव सुमन के मुताब‍िक, दोनों जेसीओ रैंक के आर्मी ऑफिसर हैं और मेस के चार्ज को लेकर आपस में लड़ पड़े थे. इस घटना में एक का गला रेता गया जबकि एक घायल अवस्था में मिला. घायल के ठीक होने पर और भी जानाकरी निकल पाएगी. ‎फिलहाल आगे की जांच की जा रही है. पिम्बा शेरपा रैंक से जेसीओ थे और गोरखा यूनिट में पोस्टेड थे. इनका गला कटा हुआ है और दूसरे शख्स का नाम रमेश कुमार राय है. यह भी रैंक से जेसीओ हैं. दोनों गोरखा यूनिट में पोस्टेड हैं. डीसीपी ने बताया क‍ि रमेश कुमार राय बहुत चोटिल है, उनका ऑपरेशन चल रहा है. उनके बयान देने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी. ‎फिलहाल पुलिस (Police) ने मुकदमा दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *