डिवाईडर पारकर दूसरी लेन में ट्रेलर में घुसी कार, गुजरात निवासी एक की मौत, 3 घायल

उदयपुर. जिले के गोगुन्दापिंडवाड़ा हाईवे पर रविवार को ईसवाल के एक अनियंत्रित कार डिवाईडर फांदकर सामने से आ रहे एक ट्रेलर में घुस गई. जिससे कार में सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और कार में सवार तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें एमबी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. कार इतनी गति में थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.

पुलिस सूत्रों के अनुसार गुजरात के चार युवक उदयपुर से गोगुन्दा होकर अम्बाजी होते हुए पुन: गुजरात की ओर जा रहे थे. कार बहुत तेज गति में चल रही थी. शाम को करीब 4 बजे ईसवाल और नयागुड़ा गांव के बीच में कार की गति पर एक मोड़ पर कार चालककार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार डिवाईडर फांदकर सामने से आ रहे एक ट्रेलर में घुस गई. कार काफी गति में होने के कारण कार ट्रेलर में ही फंस गई और कार में सवार चारों यवक अंदर ही फंस गए.

  प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के लिए योजना बनाकर तैयारी करें

सूचना पर थाने से जाब्ता पहुंचा और स्थानीय लोगों की सहायता से बड़ी मशक्कत के बाद चारों को बाहर निकाला. जिसमें एक की तो मौके पर ही मौत हो गई और शेष तीन गंभीर रूप से घायल हो गए, जो बेहोंशी की अवस्था में थे. तीनों को 108 की सहायता से एमबी चिकित्सालय में ले जाया.

  गावस्कर भी हैं धोनी की सादगी से प्रभावित

पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार में रखे मोबाईल और आधार कार्ड से मृतक की पहचान सागर भाई (30) पुत्र वीनूभाई निवासी गगलाला जसदण राजकोट गुजरात के रूप में हुई और घायलों की पहचान विनू भाई पुत्र नानजी भाई, कालू भाई पुत्र वैसाराम और विजराज भाई निवासी गगलाला जसदण राजकोट गुजरात के रूप में हुई. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित किया और परिजन वहां से रवाना हो गए. दुर्घटना में हाईवे पर एक लेन का आधा रोड़ बंद हो गया था, जिस पर क्रेन बुलाकर हाईवे खुलवाया गया.

  सोशल मीडिया पोस्ट के चक्कर में इंजीनियर की हुई पिटाई

Check Also

तेज रफ्तार से बढ़ते जा रहे हैं कोरोना के मरीज

राष्ट्रीय » तेज रफ्तार से बढ़ते जा रहे हैं कोरोना के मरीज नई दिल्‍ली . …