वनप्लस 9 सीरीज़ भारत में लॉन्च के लिए तैयार, 23 मार्च को हो सकती है लॉन्चिंग

नई दिल्ली (New Delhi) . स्मार्टफोन बनाने वाली पापुलर कंपनी वनप्लस 9 सीरीज़ भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. यह सीरीज 23 मार्च को लांच हो सकती है. लॉन्चिंग से पहले वनप्लस 9 प्रो और वनप्लस 9 के रेंडर लीक हो गए हैं. लीक हुए रेंडर में फोन का दोनों फोन का फ्रंट और बैक डिज़ाइन देखा जा सकता है, साथ ही कलर ऑप्शन का भी पता चला है. हैसेलब्लैड के साथ साझेदारी के तहत आने वाले वनप्लस 9 प्रो के कैमरा मॉड्यूल को पहले ही ऑफशियल तौर पर देखा जा सकता है. इसके अलावा वनप्लस 9 सीरीज़ के लाइव और स्टेटिक वॉलपेपर भी कथित तौर लीक हुए हैं. ‎

एक रिपोर्ट में वनप्लस 9 प्रो और वनप्लस 9 फोन के फ्रंट, बैक और साइड के आधिकारिक प्रतीत होने वाले रेंडर्स दिखाए गए हैं. साथ ही कलर के मामले में वनप्लस 9 प्रो को ब्लैग, ग्रीन और सिलवर कलर में देखा जा सकता है. इसके अलावा फोन के कैमरा मॉड्यूल में हासेलब्लाड की ब्राडिंग भी मौजूद है. फोन की डिज़ाइन को देखें तो इसके मॉड्यूल में चार कैमरा सेंसर दिखाई दे रहा है. इसके अलावा फोन के साइड में नोटिफिकेशन स्लाइडर को भी देखा जा सकता है.वनप्लस 9 प्रो पर के कैमरें की बात करें तो कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने हाल ही में ट्वीट किया था कि वनप्लस 9 सीरीज़ सोनी आईएमएक्स766 अल्ट्रा-वाइड सेंसर के साथ आएगा, जो एक ऑफिशियल पोस्ट वीबो पोस्ट के मुताबिक 50 मेगापिक्सल सेंसर का होगा.

  साइबर धोखाधड़ी रोकने के लिए जारी हुई राष्ट्रीय हेल्पलाइन

वहीं दूसरी तरफ वनप्लस 9 फोन ब्लैक, ब्लू और पर्पल कलर में आ सकता है. इस फोन में भी हासेलब्लाड ब्रैंडेड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है. लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में 6.5 इंच का फ्लैट डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसमें चारों साइड्स पर स्लिम बेजल्स होंगे. इसके अलावा, मॉडल नंबर वनप्लस एलई2115 के साथ एक वनप्लस फोन को गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया है, जिसमें 12जीबी रैम और स्नैपड्रेगन 888 चिपसेट शामिल है.

  वनप्लस नोर्ड एन 200 5जी अमे‎रिका में लांच

कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वनप्लस 9 प्रो में पावर के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है. साथ ही ये 30डब्ल्यू के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आ सकती है. कीमत की बात करें तो वनप्लस 9 सीरीज के लाइट वेरियंट को 45 हज़ार की शुरुआती कीमत के साथ और वनप्लस 9 को 55 हज़ार रुपये से ज्यादा की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि असल में किस कीमत में आएगा, इसे लेकर कोई बात नहीं कही गई है.आक्सीजन अपडेटर की एक रिपोर्ट फोन के कई स्टेटिक और लाइव वॉलपेपर दिखाती है, जो कथित तौर पर वनप्लस 9 सीरीज़ में मौजूद होंगे. खास बात ये है कि वेबसाइट पर इन्हें डाउनलोड करने के लिए लिंक भी दिया गया है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *