वनप्लस 9 के स्पेसिफिकेशंस हो गए लीक, एचझेड रिफ्रेश रेट जैसी है कई खासियत


नई दिल्ली (New Delhi) . र्स्माटफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस के 9 सीरीज़ की स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक वनप्लस 9 स्नैपड्रैगन 888एसओसी और 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. वनप्लस 9 सीरीज़ के तीन फोन को लेकर काफी चर्चा चल रही है, और उम्मीद की जा रही है कि ये सीरीज़ इसी साल मार्च में लॉन्च की जाएगी. टिप्सटर टेकड्रॉइडर ने एआईडीए 64 के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. ये एक ऐसा सॉफ्टवेयर है, जिसने डिवाइस की इंटरनल वनप्लस 9 की जानकारी दी है.

  सोनी ने लॉन्च किया वायरलेस स्पीकर

कैमरे के तौर पर वनप्लस 9 में 12 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा हो सकता है. इसके अलावा कई ट्वीट में ये भी दावा किया जा रहा है कि वनप्लस 9 में पावर के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जो कि 65 डब्ल्यू की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है. इसके अलावा ये भी सामने आया है कि वनप्लस 9 30एफपीएस पर 8के रिकॉर्डिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट से लैस हो सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने वनप्लस 9 सीरीज़ के फीचर्स को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं पेश की है, लेकिन लीक हुई रिपोर्ट से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वनप्लस 9 फोन मिड-रेंज सेगमेंट का होगा, जिसके मार्च में लॉन्च किए जाने उम्मीद की जा रही है. सीरीज़ 9 के फोन असल में किन फीचर्स के साथ आएंगे, इसकी जानकारी तो फोन के ऑफिशियली लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगी.

  बीते साल एशिया-प्रशांत में जापान के बाद भारत हुआ सबसे अधिक साइबर हमले का शिकार : रिपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 9 में 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रेजोलूशन 1080×2400 पिक्सल होगा. साथ ही इसका डिस्प्ले 120 एचझेड रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. इसके अलावा फोन में क्वालकॉल स्नैपड्रैगन 888 एसओसी और अड्रेनो 660 जीपीयू होने की बात भी सामने आई है. उम्मीद की जा रही है कि फोन 8जीबी रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *