ओप्पो टेक्नालाजी कान्फ्रेंस 17 नवंबर से, दिखेगी नए स्मार्टफोन्स और AR Glass की झलक


नई दिल्ली (New Delhi) . आगामी 17 नवंबर से चीन के शेंझेन में 2020 ओप्पो फयूचर टेक्नालाजी कान्फ्रेंस की शुरुआत हो रही है, जिसमें कंपनी अपने लेटेस्ट इनोवेशन, भविष्य की योजना और रिसर्च एंड डिवेलपमेंट से जुड़ी बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर सकती हैं. कान्फ्रेंस में ओप्पो अपनी नेक्स्ट जेनरेशन टेक्नॉलजी और ढेरों अडवांस प्रोडक्ट्स से दुनिया को रूबरू कराने जा रही है, जिसमें टीवी, एआर ग्लास, स्मार्टफोन्स समेत अन्य हैं.

ओप्पो की तरफ से पहले खबर आई थी कि एनुअल कॉन्फ्रेंस में कंपनी एफडीएफ फुल डायमेंशनल पोर्ट्रेट टेक्नॉलजी सिस्टम के साथ ही फुल लिंक कलर मैनेजमेंट सिस्टम और 3 कॉन्सेप्ट प्रोडक्ट्स दुनिया के सामने पेश करेगी. अब ओप्पो ने बताया कि टेक्नॉलजी कॉन्फ्रेंस में सेकेंड जेनरेशन ओप्पो एआर ग्लासेस से पर्दा उठेगा. यह डिवाइस लोगों की पसंद को ध्यान रखकर बनाई गई है, जो न सिर्फ कंफर्टेबल, बल्कि बेहतरीन फीचर्स के साथ है. इस ऑगमेंटेड रियलिटी ग्लास के लेंस के कॉर्नर में 2 कैमरे लगे होंगे, जिसमें एक कैमरा एआर डिटेक्शन के लिए होगा.

  दिवाली से पहले भारतीय बाजार में 5जी मोबाइल लेकर आएगी लावा

ओप्पो के आगामी टेक्नॉलजी कॉन्फ्रेंस में नए 5जी/6जी स्मार्टफोन्स के साथ ही बजट स्मार्टफोन, टीवी, वियरेबल्स समेत अन्य धांसू प्रोडक्ट्स के बारे में बताया जाएगा. ओप्पो के फाउंडर और सीईओ चेन मिंगयोंग ने कहा है कि वह रिसर्च एंड डिवेलपमेंट पर अगले साल के दौरान 50 बिलियन युआन खर्च करेंगे. मालूम हो ‎कि बीते साल दिसंबर में ओप्पो ने अपने टेक्नॉलजी कॉन्फ्रेंस में एआर ग्लासेस को दुनिया को सामने पेश किया था, जिसमें 4 लेंस लगे थे. अब सेकेंड जेनरेशन एआर ग्लासेस में डेप्थ सेंसर के साथ ही स्पेशल एमआईसी अरायेस जैसी खासियत भी होगी. ओप्पो एआर ग्लास वाइस इंटरेक्शन और 3डी सराउंड साउंड सपोर्ट के साथ आएगा. साथ ही इसमें माइक्रोफोन और बटन भी होंगे, जो कि हाव-भाव और वॉयस से कमांड किए जा सकेंगे.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *