पाक बल्लेबाजों को आर्चर से मिलेगी चुनौती : युनूस

लाहौर. इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच और पूर्व क्रिकेटर युनूस खान ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की जमकर तारीफ की है. युनूस ने जोफ्रा आर्चर को पाकिस्तान टीम के लिए सबसे बड़ी चुनौती बताया है. युनूस ने कहा, ”वह वास्ताव में मैच विजेता गेंदबाज है, इसलिए हमारी टीम के लिए उसका सामना करना अहम होगा. उनका हाई आर्म एक्शन बहुत शानदार है, यही उनकी गेंदबाजी में धार लाता है.” इसलिए मैंने अपने बल्लेबाजों से कहा है कि वे बैकफुट पर जाकर करीब से उनकी गेंदों को खेलें, क्योंकि उनकी इनस्विंगर बहुत ज्यादा खतरनाक होती हैं.” बल्लेबाज के तौर पर युनूस ने 2016 में ससेक्स के खिलाफ खेले उस मैच को याद किया, जब वह आर्चर का सामना कर रहे थे.

  सुप्रीम कोर्ट का फैसला : 31 मार्च के बाद बिके BS-4 वाहनों का नहीं होगा रजिस्ट्रेशन

उन्होंने कहा, ”मुझे उस मैच की याद है, उस मैच में आर्चर ने पांच विकेट लिए थे.” पाक टीम 13 जुलाई को डर्बीशर पहुंचेगी, जहां उन्हें तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैचों की तैयारी करनी है. यह मैच अगस्त सितंबर में होंगे. युनूस ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो अपने सामान के साथ दिखाई दे रहे हैं. यूनिस ने फोटो के साथ लिखा, पाक टीम के साथ एक नया सफर बल्लेबाजी कोच के तौर पर कल से शुरू हो रहा है. इस कठिन समय में हमें अपनी दुआओं में रखना.

  आधार कार्ड में पता बदलवाना हुआ आसान

इंग्लैंड दौरे पर पहुंची टीम इस प्रकार है : अजहर अली(कप्तान), बाबर आजम (उप कप्तान), आबिद अली, असद शफीक, फहीम अशरफ, फवाद आलम, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम उल हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद अब्बास, मूसा खान, नसीम शाह, रोहेल नजीर, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, शाह मसूद, सोहेल खान, उस्मान शिनवारी और यासिर शाह.

  यह दुनिया का सबसे पुराना जीवित पेड़ उम्र है 4851

Check Also

मुकुन्दरा टाइगर रिज़र्व में नियमों की उड़ी धज्जियां, मुकुन्दरा एडवाइजरी कमेटी सदस्य तपेश्वर सिंह भाटी नें तोड़े नियम

बिना सेफ्टी जैकेट के की मुकुन्दरा टाइगर रिज़र्व के कोर एरिया जवाहर सागर में सफारी, …