Sunday , 28 February 2021

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने की सुशांत की आत्मा से बात


मुंबई (Mumbai) . सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो चुका है. उनके फैंस अभी भी उनके निधन से सदमे में हैं. मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया है. स्टीव के मुताबिक सुशांत के फैंस मैसेज और ईमेल के जरिए उन से मदद मांग कर रहे थे.

स्टीव हफ एक यंत्र की मदद से आत्मा से बात करने का दावा करते हैं. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो साझा किया है. साथ ही बताया कि सुशांत की आवाज बहुत स्ट्रॉन्ग थी. स्टीव अपनी पोस्ट में लिखते हैं कि हजारों रिक्वेस्ट के बाद आपके लिए ये. यह एक अविश्वसनीय सेशन था. उसने मुझे सीधे जवाब दिए. पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में. मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहन सवाल पूछना है.

  तापसी पन्नू के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे शाहरुख खान

स्टीव ने यह सेशन 13 जुलाई को किया था. यूट्यूब पर साझा किए वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई? स्टीव के सवाल पूछते ही मशीन से अंग्रेजी में आवाज आती है, यहां रोशनी है हफ, उन से कहो मुझे रोशनी मिल गई है. अब यह रोशनी धीमी हो रही है. वे तुम्हें देख रहे हैं. मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था. आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं. उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है.

  मुझे नई-नई चीजें ट्राय करना पसंद: जेमी लीवर

स्टीव पूछते हैं कि आपने जान क्यों दी? इस सवाल के जवाब में डिवाइस से आवाज आती है- बदलाव के लिए. स्टीव का दावा है कि सुशांत अकेले नहीं थे उनके साथ दो अन्य आत्माएं थीं. इनमें एक पुरुष की आत्मा और एक महिला की आत्मा थी. स्टीव का कहना है कि वो 10 सालों से आत्माओं से बात कर रहे है. इसके लिए उन्होंने एक मशीन का निर्माण किया है जिससे आत्माओं की आवाज सुनाई देती है. बता दें कि स्टीव, पैट्रिक स्वेज और माइकल जैक्सन की आत्माओं के साथ भी ऐसा ही सेशन कर चुके हैं.

Please share this news