प्रियंका को बिकीनी टॉप में पहचान नहीं सके लोग

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया (Media) पर जब अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, तो कुछ लोगों ने उन्हें कॉमेंट बॉक्स में बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, पीसी ने उस दौरान की तस्वीर शेयर की है, जब वह महज 19 साल की थीं. इस फोटो में ये अदाकारा ऑल वाइट लुक में नजर आई. उन्होंने हाई राइज फ्लेयर्ड पैंट्स पहन रखी थी. इसके साथ कोई टॉप पहनने की जगह ऐक्ट्रेस ने बोल्ड कलर का वाइट बिकीनी टॉप पहना था. वहीं उन्होंने माथे पर स्पार्कली बिंदी लगाई थी.

प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए जाहिर किया कि वह हमेशा से ही बोल्ड रही हैं. इस पिक को देख कई लोग हैरत में पड़ गए, क्योंकि वे ऐक्ट्रेस के यंग लुक में उन्हें पहचान ही नहीं सके. वहीं इन कपड़ों को देख कुछ लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की. उन्होंने प्रियंका को ‘बेशर्म’ तक बता दिया. वहीं कुछ ने सवाल किया कि आखिर ‘ये कैसे कपड़े हैं?’ कुछ यूजर्स ने ‘छी! इतनी गंदी’ जैसे कॉमेंट्स करते हुए प्रियंका के पैंट और बिकीनी लुक की आलोचना की. वैसे इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि वाकई में प्रियंका हमेशा से ही बोल्ड लुक्स के लिए अपनी प्रिफरेंस जाहिर करती हुई दिखाई दी हैं. हालांकि, ये भी सच है कि इनके कारण वह ट्रोलर्स का भी काफी शिकार बनीं. उनका शायद आजतक का सबसे ट्रोल होने वाला लुक ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान देखने को मिला था, जिसमें अदाकारा ने प्लंजिंग नेकलाइन की वाइट ड्रेस पहनी थी. वहीं फोटोशूट से जुड़े लुक्स को लेकर भी ये अदाकारा लोगों के निशाने पर आ चुकी है.

  अक्षय खन्ना करने जा रहे OTT पर डेब्यू

एक मैगजीन कवर के लिए प्रियंका ने जब सब्यसाची के बोल्ड कट कलोद्स पहनकर तस्वीरें खिंचवाई थीं और वे जब सामने आईं थीं, तो लोगों ने इसकी जमकर आलोचना की थी. हालांकि, साड़ी जैसे ट्रडिशनल वेअर में ये बोल्डनेस का तड़का लगना कई लोगों के गले नहीं उतरा और उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को बिना ब्लाउज की इस तस्वीर के लिए जमकर खरी-खोटी सुना दी थी. ज्यादातर यूजर्स का कहना था कि अमेरिका जाने के बाद ये अदाकारा कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गई है. ऐसी ही एक तस्वीर ये भी थी. इसमें प्रियंका चोपड़ा को साड़ी पहनकर सेक्सी पोज देते देखा जा सकता है. इस लुक में ऐक्ट्रेस स्टनिंग नजर आई थी.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *