Saturday , 23 October 2021

फिशिंग करते 68 वर्षीय पुतिन की स्वस्थ काया देख लोग हुए हैरान, फोटो वायरल

मॉस्को . रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन 68 साल के हो गए है पर उनकी पूर्णरूप से स्वस्थ काया देखकर लोग रश्क करते हैं. हालही में उनकी कुछ तस्वीरों सामने आने के बाद इस बात की चर्चा आम है कि 68 वर्षीय पुतिन इतना फिट कैसे रहते हैं? इन तस्वीरों के साथ ही उनके स्वास्थ्य को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगा गया है.
तस्वीरों में व्लादिमीर पुतिन फिशिंग कर रहे हैं, नदी के बीच में खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे हैं. दरअसल, पुतिन साइबेरिया गए थे. इस दौरान, उन्होंने फिशिंग की और किसी युवा की तरह हसीन वादियों का लुत्फ उठाया. अब उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बता दें कि रूस के राष्ट्रपति अक्सर अपनी फिटनेस और छुट्टियों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.

  इजरायल में गोताखोर को समुद्र के नीचे मिली 900 साल पुरानी अद्भुत तलवार

समाचार के मुताबिक, व्लादिमीर पुतिन ने हाल ही में साइबेरिया का दौरा किया था. हालांकि, वह आधिकारिक काम से ही गए थे, लेकिन उन्होंने कुछ दिन की छुट्टी लेकर वहां एंजॉय किया. इस दौरान उन्होंने फिशिंग भी की. व्लादिमीर पुतिन इस समय सेल्फ क्वारंटीन हैं. साइबेरिया से लौटने के दौरान उनकी टीम के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद पुतिन ने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों से खुद को अलग कर लिया. वैसे, उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई है. ऐसा पहली बार नहीं है जब व्लादिमीर पुतिन की इस तरह की तस्वीरें सामने आई हों. पहले भी कभी घुड़सवारी करते हुए, बर्फीले पानी में नहाते हुए और फाइटर जेट उड़ाते हुए पुतिन की तस्वीरें सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो चुकी हैं. गौरतलब है कि रूसी राष्ट्रपति के स्वास्थ्य को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आई थीं. कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया था कि पुतिन किसी बीमारी से जूझ रहे हैं और उन्हें इसके लिए सर्जरी भी करवानी होगी.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *