Thursday , 28 January 2021

पोको एम3 24 नवंबर को होगा लांच, मिलेगी 6000 एमएएच की बैटरी

नई ‎दिल्ली . स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी पोको 24 नवंबर को अपना नया बजट स्मार्टफोन पोको एम3 लॉन्च कर सकती है. स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले पॉपुलर टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने पोको एम3 के डिज़ाइन रेंडर को एक्सक्लूसिव तौर पर माईर्स्माट प्राइज के साथ शेयर किया है. फोन का डिज़ाइन दो दिन पहले 91 मोबाइल द्वारा शेयर किया गया था. हालांकि ईशान द्वारा शेयर की फोटो में फोन का ठीक से देखा जा सकता है.

रेंडर में फोन के रियर पैनल को काफी पास से देखा जा सकता है. पोको एम3 में डुअल-टोन कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है. इसके रियर पर तीन कैमरे और एलईडी फ्लैश देखा जा सकते है. शेयर किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि पोको एम3 को तीन कलर वेरिएंट ब्लू, ब्लैक और येलो में पेश किया जा सकता है. पोको एम3 टेक्सचर पैनल के साथ आएगा, जिससे अच्छी ग्रिप मिलेगी. रियर कैमरे के टॉप पर लार्ज ब्लैक रेकटैगुलर ब्लॉक दिख रहा है. इसके अलावा दूसरे रेकटैगुलर ब्लॉक में ट्रिपल कैमरा सेंसर सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश दिख रहा है. राइट ऐज पावर बटन/फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा और वॉल्युम कीज़ होंगी, वहीं लेफ्ट साइड में सिमकार्ड स्लॉट दिया जा सकता है. फोन के फ्रंट में टॉप पर वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है. इससे पहले पोको एम3 की कई और भी जानकारियां सामने आ चुकी हैं. उम्मीद की जा रही है कि फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड एमआईयूआई 12 स्किन ऑउट ऑफ द बॉक्स के साथ आ सकता है. कैमरे के तौर पर फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया जा सकता है.

  मजबूती के साथ खुले बाजार - सेंसेक्स 49,225 और निफ्टी 14,460 के स्तर पर

फोन कैमरे की बाकी जानकारी अभी नहीं पता चल पाई है. पावर के लिए पोको एम3 में 6000एमएएच बैटरी दी जा सकती है, जो कि 18 डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है.लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक पोको एम3 में 6.53 इंच का एचडी+ डॉटt-ड्राप डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले टाइप को लेकर कोई जानकारी नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि ये आईपीएस एलसीडी पैनल के साथ आएगी. माना जा रहा है कि आने वाला स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया जाएगा, जो कि 4जीबी रैम के साथ आएगा.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *