Poco X3 Pro जल्द होगा लांच, मिड रेंज सेगमेंट के इस फोन में होंगी कई खूबियां

नई दिल्ली (New Delhi) . पोको कंपनी का अगला फोन पोको एक्स3 प्रो जल्दी ही लॉन्च होने वाला है. कंपनी आगामी 30 मार्च को अपने धांसू मोबाइल पोको एक्स3 के अपग्रेडेड अवतार पोको एक्स3 प्रो की कीमत से पर्दा उठाने वाली है. बताया जा रहा है कि मिड रेंज सेगमेंट के इस फोन में कई खास खूबियां होंगी, जो कि प्राइस के मामले में मिड रेंज में ही ज्यादा दाम के फोन में देखने को मिलते हैं.

पोको इस महीने फ्लैगशिप स्मार्टफोन पोको एफ 3 सीरीज के स्मार्टफोन्स भी लॉन्च कर सकता है. हालांकि, लॉन्च डेट की घोषणा अब तक नहीं की गई है. फिलहाल पोको एक्स3 प्रो के बारे में प्रमुख तौर पर जो खबरें आ रही हैं, उनमें लॉन्च डेट के साथ ही इसमें क्वालकाम के फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रेगन 860 एसओसी दिए जाने के बारे में पता चला है. चूंकि यह मिड रेंज का स्मार्टफोन होगा, इसलिए इसमें कैमरा और बैटरी के साथ ही बड़ा डिस्प्ले देना भी उतना ही जरूरी है, जिससे यूजर इस फोन को खरीद सके.

  साउथैम्पटन में हो रही भारी बारिश, डब्ल्यूटीसी महामुकाबले के पहले दिन का खेल शायद ही हो टीम इंडिया की अंतिम ग्यारह में इशांत, अश्विन और जडेजा शामिल, सिराज व हनूमा बाहर

यहां बता दूं कि भारत में पोको एक्स3 मिड रेंज में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स में है और बीते साल से लेकर अब तक इस फोन की लाखों यूनिट बिक चुकी है. पोको ने इस फोन को कम दाम में शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है. अब उम्मीद की जा रही है कि पोको एक्स3 प्रो को भी 20 हजार रुपये से कम के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है और इसकी स्पेसिफिकेशंस कमाल की हो सकती हैं. इन सब बातों से आने वाले समय में पर्दा उठने वाला है. पोको एक्स3 प्रो की संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले हो सकता है, जिसका डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120 एचझेड होगा.

  गौतम अडानी अब एशिया के दूसरे सबसे अमीर नहीं, चौथे दिन भी गिरे अडानी की कंपनियों के शेयर

वहीं बैटरी की बात करें तो इसमें 5,200 एमएएच की बैटरी होगी, जो कि 33डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. पोको एक्स3 प्रो में क्वॉड रियर कैमरा देखने को मिल सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का हो सकता है. बाद बाकी इस फोन की सभी खूबियों के बारे में आने वाले समय में पता चल जाएगा.पोको के इस फोन को 6जीबी और 8जीबी रैम के साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है. पोको इस फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 870 प्रोसेसर के साथ लॉन्च करने वाली है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *