Maharashtra

बॉडी बैग घोटाला मामले में पू्र्व महापौर किशोरी पेडनेकर से पुलिस ने की दो घंटे पूछताछ

बॉडी बैग घोटाला मामले में पू्र्व महापौर किशोरी पेडनेकर से Police ने की दो घंटे पूछताछ

Mumbai , 16 सितंबर . Mumbai Police की टीम ने Saturday को Mumbai की पूर्व महापौर किशोरी पेडनेकर से कोरोना कालखंड में बॉडी बैग खरीद मामले में दो घंटे तक पूछताछ की. किशोरी से Mumbai Police की टीम ने आज तीसरी बार पूछताछ की है. इस मामले में किशोरी पेडनेकर की गिरफ्तारी की संभावना व्यक्त की जा रही है.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया ने किशोरी पेडनेकर पर कोरोना महामारी (Epidemic) के दौरान कोरोना मरीजों के लिए बॉडी बैग, मास्क और अन्य वस्तुओं की खरीद में अनियमितता करने का आरोप लगाया था और मामले की जांच की मांग Police से की थी. इसी आधार पर पर Mumbai Police ने किशोरी पेडनेकर के साथ ही Mumbai नगर निगम (बीएमसी) के दो वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ 420 (धोखाधड़ी) और 120 (बी) (आपराधिक साजिश) सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज की थी. इसी मामले में आज किशोरी पेडनेकर Police ने तिसरी बार पूछताछ की है.

  ओशिवारा में हीरा-पन्ना मॉल में आग लगने से फायर ब्रिगेड के तीन जवान घायल

Mumbai Police की ओर से मामला दर्ज होने के बाद किशोरी पेडनेकर ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी. हाई कोर्ट ने किशोरी पेडनेकर की गिरफ्तारी से चार सप्ताह तक अंतरिम सुरक्षा दी. साथ ही हाई कोर्ट ने किशोरी पेडनेकर को Police की पूछताछ में सहयोग देने के लिए 11, 13 और 16 सितंबर को Police के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया था. इसके तहत ही आज पेडनेकर से Police ने तीसरी बार पूछताछ की है.

  भाजपा विधायक गोपीचंद पडलकर से अजीत पवार के समर्थक नाराज

/प्रभात

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Most Popular

To Top

ताजा खबरों के लिए हमारा ग्रुप ज्‍वाइन करें


This will close in 0 seconds