मुंबई की एक थ्री स्टार होटल में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा

मुंबई . मुंबई की एक थ्री स्टार होटल में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा करते हुए 29 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को बचाया है. अधिकारी ने बताया कि पुलिस की सामाजिक सेवा शाखा ने अंधेरी पूर्व में स्थित एक होटल में छापेमारी की. उन्होंने बताया, “छापेमारी में एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया गया, जिन पर वेश्यावृत्ति के लिए दबाव डाला जा रहा था.

  सैमसंग ने भारत में #MegaMonster गैलेक्सी एम31 लॉन्च किया

‎फिलहाल तीनों महिलाओं को बचा लिया गया और सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला प्रिया शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया.” वरिष्ठ निरीक्षक संदेश रेवाले ने बताया कि शर्मा, कांदीवली पूर्व में एक टूर एवं ट्रैवल एजेंसी का संचालन करती हैं, हालांकि वह अनैतिक कार्यों में शामिल रही है. महानगर में बॉलीवुड से जुड़े एक और हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए मुंबई पुलिस की समाजसेवा शाखा ने 32 साल के कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया था.

  चिंतन-मनन / सत्य की खोज अनंत

बता दें ‎कि कार्रवाई के दौरान आरोपी के चंगुल से जिन दो लड़कियों को छुड़ाया गया है, उसमें से एक ने अक्षय कुमार की फिल्म गुडन्यूज में छोटी सी भूमिका निभाई है. ‎जिसका आरोपी ने 60 हजार रुपए में सौदा किया था. इसके अलावा आरोपी का नाम नवीन कुमार आर्या को पुलिस ने गिरफ्तार किया, आरोपी के फोन से पुलिस को बड़ी संख्या में लड़कियों की तस्वीरें और नंबर मिलें थे. पुलिस ने बताया ‎कि आरोपी मोटी रकम लेकर मॉडलिंग और बॉलीवुड में काम करने वाली लड़कियों को वेश्या व्यापार के लिए भेजता था.

  दिल्‍ली हिंसा में मृतक संख्या बढ़ कर 17 हुई

Check Also

चौथी मंजिल से गिरी छात्रा ने अस्पताल मे तोडा दम

भोपाल. राजधानी के शाहजहांनाबाद इलाके में चौथी मंजिल से गिरकर एक छात्रा की मौत हो …