Wednesday , 16 October 2019
Breaking News

शाह 16 को जींद में, पुलिस सुरक्षा चाक चौबंद

जींद, 14 अगस्त (उदयपुर किरण). जींद प्रशासन ने केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. शाह 16 अगस्त को एकलव्य स्टेडियम में होने वाली आस्था रैली में हिस्सा लेंगे. उपायुक्त डा. आदित्य दहिया एवं प्रवर पुलिस अधीक्षक अश्विन शैणवी ने बुधवार को सीआईडी और आईबी अधिकारियों के साथ हेलीपेड स्थल और रैली स्थल का दौराकर जायजा लिया. हिसार रेंज के आईजी अमिताभ ढिल्लो ने भी रैलीस्थल का दौरा किया है.

  पुलिस मुठभेड़ में एक तस्कर को गाेली लगी, दो गिरफ्तार; दो क्विंटल डोडा बरामद

उपायुक्त दहिया और प्रवर पुलिस अधीक्षक शैणवी ने कहा है कि 1400 पुलिसकर्मियों की डयूटी लगाई गई है. एसपी रैंक के तीन और डीएसपी रैंक के 30 अधिकारी निगरानी रखेंगे. 40 इंस्पेक्टर और 200 महिला पुलिस कर्मचारियों की भी ड्यूटी लगाई गई है. शहर में 20 स्थानों पर नाके लगेंगे. रैली स्थल पर काले कपड़े पहनकर आने पर पूर्ण पाबंदी रहेगी.

  फेसबुक पर हुई थी युवक से जान-पहचान, नाैकरी दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म किया

घोड़ा पुलिस, कमांडो व अन्य फोर्स के जवान रैली स्थल, यातायात व्यवस्था व वीआईपी डयूटी पर तैनात रहेंगे. चार पार्किंग स्थान बनाए गए हैं. हैबतपुर रोड पर दो स्थानों पर पार्किंग की व्यवस्था होगी. वीवीआईपी और मीडिया के रैली स्थल पर विशेष व्यवस्था की गई है. आम लोग सफीदों रोड से पंडाल में प्रवेश कर सकेंगे.

  चालान बनाने की बात पर उखड़े पूर्वज देवता

 

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News