Thursday , 25 February 2021

सड़क 2 के विरोध के बीच पूजा भट्ट ने दिया जवाब


मुंबई (Mumbai) . संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही फिल्‍म का जबरदस्त विरोध हो रहा है. यूट्यूब पर इस ट्रेलर को ताबड़तोड़ डिस्लाइक मिल रहे हैं. वहीं अब इस पूरे मामले पर इस फिल्म से जुड़ीं एक्ट्रेस और फिल्म मेकर पूजा भट्ट का रिएक्शन आया है. उन्‍होंने कहा कि उन्हें इस विरोध से कोई फर्क नहीं पड़ता है. पूजा भट्ट ने ‘सड़क 2’ को ट्रोल कर रहे लोगों को जवाब दिया है. दरअसल, एक ट्विट यूजर ने पूजा भट्ट को टैग करते हुए लिखा कि ‘पूजा भट्ट हेटर्स के बारे में चिंता मत करो.

  थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’ में तापसी-अनुराग की जोड़ी खिलाएगी नया गुल

4.2 मिलियन डिसलाइक्स के बाद भी सड़क 2 नंबर 1 पर ट्रेंडिंग है. फिल्म के लिए शुभकामनाएं.’ इस यूजर के पोस्ट के रिप्लाई में पूजा भट्ट ने हंसते हुए इमोजी देकर लिखा कि ‘मैं बिल्कुल फिक्र नहीं कर रही हूं! लवर्स/हेटर्स एक सिक्के के दो पहलू हैं. अपना समय देने और इसे ट्रेंडिंग बनाए रखने के लिए लिए मुझे दोनों को ही श्रेय देना पड़ेगा. आपकी विशेज के लिए धन्यवाद.’

  सिद्धार्थ और कियारा की फिल्म "शेरशाह" 2 जुलाई को होगी रिलीज, बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल

बता दें कि अब पूजा भट्ट के इस ट्वीट पर भी लोगों की ताबड़तोड प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और पूजा के इस बात पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी उनकी तारीफ की है. उन्होंने लिखा कि ‘स्मार्ट लड़की और बिल्कुल सही बात है.’ बता दें कि इस फिल्म को और भी दिलचस्प बनाने के लिए संजय दत्त की पुरानी फिल्म ‘सड़क’ की बैकग्राउंड स्टोरी भी ली गई है और इसके साथ ही दिखाया गया है कि आलिया भट्ट फेक गुरुओं के खिलाफ जंग लड़ती नजर आएंगी.

Please share this news