कोरोना जागरुकता अभियान के तहत लगाए पोस्टर

उदयपुर (Udaipur). राज्य सरकार (State government) के निर्देशानुसार कोरोना के संक्रमण से बचाव की दृष्टि से जिला प्रशासन और सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के तत्वावधान में जिले में विशेष जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में बुधवार (Wednesday) को शहर में पहाड़ी बस स्टैंड, लोक कला मंडल, चेतक सर्किल सहित प्रमुख मार्गों और सार्वजनिक स्थलों पर कोरोना जागरूकता संबंधित सनबोर्ड और सनपैक लगाकर जनता को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया गया.

  पॉजीटिव होने के बावजूद यात्रा करना पड़ा भारी, इंडिगो सहित 3 के विरूद्ध FIR दर्ज

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के उपनिदेशक कमलेश शर्मा ने बताया कि विभाग द्वारा जिले में कोरोना जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. पोस्टर-बैनर और होर्डिंग्स के जरिए मुख्यमंत्री (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की मास्क पहनने, हाथ धोने और दूरी रखने की अपील के साथ ‘कोरोना से जीती जंग कहीं हम हार न जाएं इसलिए हर जरूरी सावधानी अपनाएं‘ का संदेश जन-जन तक पहुंचा रहे हैं. जिला प्रशासन कोरोना से बचाव के लिए जनता को जागरूक करने का प्रयास कर रहा है.

  उदयपुर के विभिन्न कोराना प्रभावित क्षेत्र में लगाई निषेधाज्ञा

कोरोना जैसी महामारी (Epidemic) से सतर्क रहकर ही बचा जा सकता है. राज्य में कोरोना की दूसरी लहर की आशंका है. ऐसे में हम सभी को अतिरिक्त सावधानी रखते हुए इस महामारी (Epidemic) का मुकाबला करना है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *