SPORTS

मण्डलीय वॉलीबाल प्रतियोगिता में प्रयागराज का रहा दबदबा

विजेता खिलाड़ी

प्रयागराज, 19 सितम्बर . मंडलीय माध्यमिक वॉलीबॉल विद्यालयीय बालक -बालिका प्रतियोगिता का आयोजन केपी इंटर कॉलेज के मैदान पर किया गया, जिसमें मंडल के चारों जनपदों ने प्रतिभाग किया. प्रतियोगिता में Prayagrajजनपद का दबदबा रहा.

प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि उप शिक्षा निदेशक आर.एन विश्वकर्मा ने खिलाड़ियों को सतत् प्रयास करने के लिए प्रेरित किया तथा कहा कि आज खेल के क्षेत्र में हमारा देश निरंतर प्रगति कर रहा है. उन्होंने प्रतिभागियों से अपील की कि वह अपने खेलाभ्यास को सतत् जारी रखें.

  एशियाई खेल : पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल टीम स्पर्धा में भारत ने जीता स्वर्ण

समापन समारोह एवं पुरस्कार वितरण के मुख्य अतिथि पूर्व अध्यक्ष कायस्थ पाठशाला चौधरी राघवेंद्र नाथ सिंह और विशिष्ट अतिथि एसडी कौटिल्य महामंत्री कायस्थ पाठशाला ने विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया. उन्होंने विजयी प्रतिभागियों को जीत की बधाई दी वंही दूसरी ओर सफलता प्राप्त न कर पाने वाले खिलाड़ियों से कहा कि वह निराश न हों. प्रयास न छोड़ें, आज हारे हैं तो कल अवश्य जीतेंगे.

  इंदौर मैचः ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता, भारतीय टीम की पहले बल्लेबाजी

इसके पूर्व अतिथियों का स्वागत मंडलीय संयोजक एवं प्रधानाचार्य डॉ. योगेंद्र सिंह तथा धन्यवाद ज्ञापन डॉ. नंदिनी तिवारी प्रधानाचार्य जगत तारन गर्ल्स इंटर कॉलेज एवं संचालन उमेश कुमार खरे खेल अध्यापक ने किया. प्रतियोगिता में निर्णायक शैलेंद्र पांडे, अभिषेक सिंह, आदित्य सिंह साक्षी और संतोष कुशवाहा थे.

प्रतियोगिता में सीनियर बालक वर्ग 19 वर्ष के फाइनल में Prayagrajने फतेहपुर को 25-10, 25-8 से तथा सीनियर बालिका वर्ग में Prayagrajने कौशाम्बी को 25-8 और 25-13 से पराजित कर प्रतियोगिता जीत लिया. सब जूनियर बालक वर्ग में Prayagrajने कौशाम्बी को 25-15 और 25-8 से पराजित किया. सब जूनियर बालिका वर्ग में प्रतापगढ़ ने Prayagrajको कड़े मुकाबले में 25-22 तथा 25-18 से पराजित कर प्रतियोगिता अपने नाम किया.

  नारायण ने की शानदार गेंदबाजी, एमपीसीए ने जीता मैच

/विद्या कान्त/पदुम नारायण

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Most Popular

To Top

ताजा खबरों के लिए हमारा ग्रुप ज्‍वाइन करें


This will close in 0 seconds