15 लाख की चोरी के आरोपी से 3 लाख की घूस लेने थानेदार पर दबाव

भोपाल (Bhopal) . जहरीली शराबकांड के बाद सरकार ने मुरैना एसपी एवं कलेक्टर (Collector) को हटा दिया है. इस बीच सोशल मीडिया (Media) पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है. जिसे मुरैना के जौरा एसडीओपी रहे सुजीत भदौरिया के नाम से वायरल किया जा रहा है. जिसमें वे तत्कालीन एसपी अनुराग सुजानिया के नाम पर उप निरीक्षक से 15 लाख की चोरी में पकड़े गए मुख्य आरोपी से 3 लाख रुपए की रिश्वत की मांग कर रहे हैं. ऑडियो में लेने-देन का जिक्र है. लेकिन अग्निबाण ऑडियो की प्रमाणिकता का दावा नहीं करता है.

  अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिए इन्दौर के उद्योगपति विनोद अग्रवाल ने दिया एक करोड़ रुपए का चेक

ऑडियो दो मिनट 25 सेकंड का है. जिसमें एसडीओपी सुजीत और उप निरीक्षक अमर सिंह के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग का बताया जा रहा है. ऑडियो में उपनिरीक्षक यह कहते सुनाई दे रहा है कि उसने 1. 50 रुपए ही दिए हैं. जबकि सामने वाला बोल रहा है कि एसपी साहब ने तीन लाख के लिए बोला है. कम से कम 2.50 लाख रुपए तो ले ही लो. नहीं तो एक दो हड्डियां तोड़ दो. ऑडियो में दोनों के बीच सरुपा वाली चोरी को लेकर चर्चा हो रही है. जिसमें मध्यस्तथा करने वाले सत्येंन्द्र का नाम भी लिया है. उपनिरीक्षक यह कहना सुनाई दे रहा है कि वो डेढ़ लाख लेकर आ गए हैं. चोरी में माल भी ज्यादा नहीं मिला है. जबकि एसडीओपी इसके लिए तैयार नहीं है. वे बोल रहे हैं कि इसमें एक लाख और जोड़ों. इसमें किसी और को नहीं मनाना है. सिफ एसपी साहब को मनाना है. बोल देंगे कि ढाई लाख ही आए हैं. एक लाख और खीचों. बोलो उससे की तू ही मुख्य आरोपी है. जयपुर (jaipur)वाली चोरी में बंदूक वाली चोरी में भी यही आरोपी है. बंदूक भी एक लाख की है. एसडीओपी दबाव डाल रहे है कि कम से कम एक लाख और जोड़ो. नहीं तो हड्डियां तोड़ दो.

  भाजपा के नवनियुक्त पदाधिकारियों को लेकर हर्ष, मिठाई बांटी

ऑडियो की पुष्टि नहीं

ऑडियेा दो दिन से सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो रहा है. ऑडियो की प्रमाणिकता की किसी भी तरह से पुष्टि नहीं करता है. हालांकि खबर है कि मुरैना शराबकांड को लेकर मुख्यमंत्री (Chief Minister) द्वारा बुलाई गई उच्च स्तरीय बैठक से पहले यह ऑडियो सरकार के संज्ञान में आ चुका था.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *