70 साल की सरकार की मेहनत पर पानी फेरते हुए देश वैक्सीन का निर्यातक से आयातक बन गया – प्रियंका


नई दिल्ली (New Delhi) . कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका और राहुल गांधी ने एक बार फिर सरकार पर तंज़ कसा. प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि कि हैरान करने वाली बात है कि जब भारत में कोविड का प्रकोप बढ़ रहा है, ऐसे में 70 साल की सरकार की मेहनत पर पानी फेरते हुए देश वैक्सीन का निर्यातक से आयातक बन गया है. नरेंद्र मोदी ऐसे पायलट हैं, जिसने बोर्डिंग पास पर अपनी फोटो बस इसलिए लगवाई ताकि इमरजेंसी (Emergency) की स्थिति में आसानी से बाहर निकल सकें.

  तिरुपति में 11 कोरोना मरीजों की दर्दनाक मौत

इधर राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा “श्मशान और क़ब्रिस्तान दोनों... जो कहा सो किया.” इसी के साथ उन्होंने हैशटैग मोदी मेड डिजास्टर का भी इस्तेमाल किया. राहुल गांधी पिछले काफी दिनों से मोदी सरकार के काम काज के तरीकों को लेकर सवाल उठाते रहे हैं.

ज्ञात रहे कि देशभर में कोरोना संक्रमण के रोजाना दो लाख से ज्यादा नए मामले आ रहे हैं. जिसके कारण न सिर्फ स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई है बल्कि आलम ये है कि श्मशानों और कब्रिस्तानों में जगह कम पड़ने लगी है. देश के प्रमुख शहरों में जरूरी दवाओं कि किल्लत की जानकारी भी सामने आ रही है. कोविड के एक्टिव मामले 17 लाख के चिंताजनक आंकड़े के करीब पहुंच चुके हैं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *