Wednesday , 14 April 2021

पंजाब किंग्स को रिचर्डसन से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीदें


नई दिल्ली (New Delhi) . पंजाब (Punjab) किंग्स को आईपीएल (Indian Premier League) के इस सत्र में खरीदे युवा तेज गेंदबाज जाय रिचर्ड्सन से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीदें हैं. रिचर्ड्सन को टीम ने 14 करोड़ रुपए में खरीदा है. ऑस्ट्रेलिया के ही एक और तेज गेंदबाज राइली मेरिडिथ को भी टीम ने 8 करोड़ रुपए में खरीदा है. पंजाब (Punjab) को उम्मीद है कि अब उसकी टीम का संयोजन बेहतर होगा. टीम को पिछले सत्र में कुछ मैच में बड़ी हार का सामना करना पड़ा था उसी को देखते हुए टीम ने इस बार इन खिलाड़ियों पर दांव खेला है.

  IPL के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की भी तैयारी, BCCI का शानदार प्लान

पंजाब (Punjab) ने इसके अलावा टी20 के शीर्ष स्तर के बल्लेबाज इंग्लैंड के डेविड मलान को 1.5 करोड़ में खरीदा है. इसके अलावा तमिलनाडु (Tamil Nadu) के युवा ऑलराउंडर शाहरुख खान को 5.25 करोड़ में और ऑलराउंडर मोइजेज हेनरिक्स को 4.20 करोड़ रुपए में टीम में शामिल किया है. इसके अलावा अन्य ऑलराउंडर जलज सक्सेना को 30 लाख, उत्कर्ष सिंह को 20 लाख, फैबियन एलन को 75 लाख और सौरभ कुमार को 20 लाख रुपए में टीम ने खरीदा है. टीम ने बड़ी तादाद में ऑलराउंडर को इसलिए खरीदा है ताकि वह विकेट लेने के साथ ही रन भी बना सकें.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

पंजाब (Punjab) की टीम पिछले बार गेंदबाजी में कमजोर रह गयी थी. रिचर्ड्सन ने इस सीजन में बिग बैश में पर्थ स्कॉर्चर्स की तरफ से खेलते हुए 16 से अधिक की औसत से 29 विकेट लिए थे. वे अब तक बिग बैश लीग के 53 मैच में 69 विकेट ले चुके हैं. उनका स्ट्राइक रेट 17 का है. वहीं मेरिडिथ ने बिग बैश लीग के 13 मैच में 16 विकेट लिए हैं. वे 150 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं. हेनरिक्स बतौर ऑलराउंडर अहम रहेंगे. शाहरुख खान निचले क्रम पर तेज बल्लेबाजी करते हैं.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *