प्यार का पंचनामा फेम सोनाली सहगल 9 फरवरी को उदयपुर में

बाउंस सैलून एंड मेकओवर स्टूडियो की दूसरी ब्रांच का करेगी शुभारंभ

उदयपुर. प्यार का पंचनामा मूवी फेम सोनाली सहगल यहां लेकसिटी की खुबसूरत वादियों मे बसे लोगो की खुबसूरती मे चार चांद लगाने के लिए सुखाडिया सर्कल पर 9 फरवरी को उद्घाटित हो रहे बाउंस सलून एंड मेक ओवर स्टूडियों की दूसरी ब्रांच का शुभारंभ करेगी. सोनाली 12 बजे मुहूर्त के अनुसार बाउंस सलून का शुभारंभ करने के साथ ही लेकसिटी वासियों से भी रूबरू होगी और उनके साथ बातचीत भी करेगी. बाउंस की पहली शाखा का उद्घाटन 5 नवंबर 2017 को अशोक नगर मेन रोड पर छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा इच्छा के नाम से मशहूर उतरन फेम टीना दत्ता ने किया था.

मेकअप का दिया जायेगा लाईव डेमो

बाउंस सलून एंड मेक ओवर स्टूडियो की संचालिका माया चौधरी ने बताया कि उदयपुर राईटस को और खुबसूरत बनाने के लिए खुल रहे बाउंस सलून  का उद्घाटन करने के बाद सोनाली उदयपुर वासियों से भी मिलेगी, जिसके लिए सेलून के बाहर एक भव्य मंच तैयार किया जायेगा, जहां से वो अपने प्रशंसको का अभिवादन करते हुए उनसे बात करेगी और उनकी बात को भी सूनेगी. मंच पर उद्घाटन समारोह के दौरान बाउंस सूलून के प्रशिक्षित स्टाफ द्वारा मेकअप का लाईव डेमो भी दिया जायेगा. इस पूरे कार्यक्रम को मशहूर एंकर आरजे सूरी और प्रतीक्षा दवे द्वारा होस्ट किया जायेगा.

बॉयज – गल्र्स सभी के लिए बाउंस सैलून पर सुविधाएं

बाउंस पर आने वालें महिला – पुरूष, बॉयस और गल्र्स के लिए यहां पूर्ण वातानुकूलित सलून मे मेकअप, हेयर कट, साडी रेपिंग, नेल आर्ट, आई मेकअप जैसी साज – श्रृंगार की हर सुविधा उपलब्ध रहेगी. महिलाओं के लिए खास तौर से हेयर स्टाईल, हेयर कट, ब्राईडल मेकअप, मेक ओवर, एयर ब्रश मेकअप, एचडी मेकअप, आई मेकअप और सभी तरह की सुविधाएं मिलेगी. बॉयज के लिए भी सभी तरह के हेयर कट, टेटू की सुविधा रहेगी.

कम्पनीज के ब्रांडेड प्रोडक्ट होंगे उपयोग

सैलून पर पूरे भारत के अलग- अलग राज्यों के 20 से भी ज्यादा दक्ष स्टाफ  द्वारा हेयर, मेकअप, आई मेकअप, नेल आर्ट, साडी रेपिंग आदि की सेवाएं दी जायेगी. इसके साथ ही सेलून पर टेम्प टू फॉर न्यूर्याक, मेक, क्राईलो, बॉबी ब्राउन और अन्य ब्रांडेड कम्पनीज के ऑरिजनल प्रोडक्टस का ही उपयोग किया जायेगा. खासतौर पर लॉरेल, वेला जैसी कंपनियों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ट्रेनिंग ले चुके हेयर टेक्नीशियन सैलून पर अपनी सेवाएं देंगे.

ओ-2 नेल प्रिंट मशीन से बनेगी नेल आर्ट

चोधरी ने बताया कि महिलाओं मे और युवतियों मे आज कल खास तौर से नेल आर्ट के प्रति आकर्षण काफी बढ़ा है और उनके इसी आकर्षण को बरकरार रखने और उन्हे नेल आर्ट की कई डिजाईन उपलब्ध कराने के लिए बाउंस सलून पर खास तौर से न्यूजीलैंड से आयातित ओ-2 नेल प्रिंट मशीन से नेल आर्ट बनवाने की सुविधा मिलेगी. यह मशीन पूर्ण रूप से कम्प्यूटराईज है जो 2000 से भी ज्यादा नेल आर्ट के डिजाईन के आप्शन्स देगी. इस मशीन से नेल आर्ट बनने मे मात्र 30 सैकण्ड का समय लगेगा. खास बात यह भी है कि मशीन द्वारा नेल आर्ट के लिए हर्बल रंगो का ही उपयो किया जायेगा, जिससे स्किन को किसी तरह का नुकसान ना हो.
  माउंट लिटेरा जी स्कूल ने मनाया वार्षिकोत्सव ‘अस्मिता’

Check Also

द हीलिंग टच एक्यूप्रेशर कार्यशाला का आगाज सोमवार से, दृष्टिबाधित बच्चे एक्यूप्रेशर पद्धति सीखकर रोजगार की ओर होंगे अग्रसर

उदयपुर. प्रज्ञा चक्षु उच्च माध्यमिक अंध विद्यालय के बच्चे एक्यूप्रेशर पद्धति में व्यावसायिक प्रशिक्षण प्राप्त …