रियलमी जीटी 5जी 4 मार्च को होगा लांच, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 एसओसी दिया जाएगा

नई दिल्ली (New Delhi) . चीन की कंपनी रियलमी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. इस स्मार्टफोन का कोडनेम रेस रखा गया है. इस फोन को रियलमी जीटी 5जी के नाम से दुनियाभर में 4 मार्च को पेश किया जाएगा. इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 एसओसी दिया जाएगा. इसके अलावा इस फोन के पोस्टर से कंफर्म हुआ है कि ये फोन 12जीबी एलपीडीडीआरएस रैम के साथ यूएफएस 3.1 फ्लैश मेमोरी के साथ आएगा.

  सैमसंग गैलेक्सी टैब भारत में एनीमिया को पूरी तरह खत्म करने के लिए कैसे कर रहे हैं हेल्थक्यूब की मदद

रियलमी इंडिया और यूरोप के सीईओ और रियलमी के वाइस-प्रेसिडेंट माधव सेठ ने अपने बयान में कहा कि रियलमी जीटी हमारे ब्रैंड के टैगलाइन ‘डेयर टू लीप’ पर आधारित है. रियलमी जीटी, जीटी स्पोर्ट्स कार के कॉन्सेप्ट पर आधारित है, जिसे हाई स्पीड और लॉन्ग डिस्टेंस के लिए डिजाइन किया गया था. इसमें बेहतरीन परफॉर्मेस और कुछ और भी बेहतरीन खूबियां हैं. इसके अलावा कई रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि ये फोन 6.8 इंच का फ्लैट डिस्प्ले दिया जा सकता है, साथ ही इसके 3200×1400 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आने की उम्मीद है. पावर के लिए इस फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है. कई रिपोर्ट किया जा रहा है कि ये फोन 3 मिनट में 33फीसदी चार्ज, और 20 मिनट में 100फीसदी चार्ज हो जाएगा.

  गैलेक्सी S21 अल्ट्रा 5G पर मुझे तस्वीरों और 8K वीडियो स्नैप के बीच चुनाव करने की ज़रूरत नहीं थीः नैट जियो फोटोग्राफर प्रसेनजित यादव

इसके इलावा ये भी पता चला है कि आने वाला नया फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड रियलमी यूआई 2.0 पर काम करेगा. बताया जा रहा है कि फोन में 120एचझेड रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले दिया जा सकता है. कैमरे के तौर पर फ्लैगशिप फोन रियलमी जीटी में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया जा सकता है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *