राहुल का समर्थन नहीं करने वाले कांग्रेस छोड़ें

दिग्विजय सिंह ने पार्टी के नेताओं पर साधा निशाना

नई दिल्‍ली . कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने केंद्र में मोदी सरकार और यूपी में योगी सरकार के खिलाफ आक्रामक तरीके से आवाज उठाने को लेकर राहुल और प्रियंका गांधी का पुरजोर समर्थन किया है.

digvijay-singh-rahul

उन्होंने कहा है कि राष्ट्रीय हितों से जुड़े और यूपी के मसलों को जिस आक्रामक तरीके से राहुल और प्रियंका गांधी उठा रहे हैं, उसका वो पूरी तरह से समर्थन करते हैं. दिग्विजय ने यह भी कहा कि अगर कुछ नेता इसकी सराहना नहीं कर सकते तो वे अभी तक कांग्रेस में क्यों बने हुए हैं.

  कोरोना अपडेट: भारत में 24 लाख के पार, सबसे अधिक महाराष्ट में 11813 मामले

दिग्विजय सिंह ने एक लेख शेयर करते हुए सिलसिलेवार ट्वीट किया. उन्होंने कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से राहुल और प्रियंका गांधी के उस आक्रामक रुख का समर्थन करता हूं जिसमें वो राष्ट्रीय और यूपी के हित के मुद्दों पर उठा रहे हैं. अगर कांग्रेस में कुछ नेता इसकी सराहना नहीं कर सकते तो वे कांग्रेस में क्यों हैं?

दिग्विजय सिंह ने कहा, कांग्रेस पार्टी में कोई भी उनका विरोधी नहीं है. यह धारणा आप लोगों में वास्तविकता से अधिक मीडिया में है. कांग्रेस में कौन लोग हैं, जो मोदी पर नरम रुख अपनाना चाहते हैं, उनके मन में पार्टी के साथ या अगर उनके पास हिम्मत है तो वे सार्वजनिक रूप से बोलने की हिम्मत रखें.

  भारत के साथ वार्ता से ही हल किया जा सकता है विवाद

दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने वाला नेता बताया. वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि वह (राहुल गांधी) 2019 में मोदी को मुख्य रूप से चुनौती देने वाले नेता के रूप में उभरे. उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष या लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता के रूप में पार्टी को मजबूत बनाने का कार्य जारी रखना चाहिए था. वह स्वेच्छा से पूरे तस्वीर से पीछे क्यों हट गए?

  गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने किया ध्वजारोहण

दिग्विजय सिंह ने पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम की भी तारीफ की कि उन्होंने मौजूदा सरकार के सामने घुटने नहीं टेके. दिग्विजय सिंह ने लिखा, मैं पी चिदंबरम की प्रशंसा करता हूं कि फर्जी आरोप में जेल भेजे जाने के बावजूद उन्होंने घुटने नहीं टेके.


Check Also

राष्ट्र के लिए जिएंगे, राष्ट्र के लिए मरेंगे

स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री ने झंडावंदन कर सलामी ली भोपाल . मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान …