Sunday , 28 February 2021

ईद के मौके पर सिनेमाघरों में फिल्म “राधे” होगी रिलीज


सलमान ने कहा- मेरी तीन ‎फिल्में ‎रिलीज के ‎लिए तैयार

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म “राधे” ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म को सिंगल स्क्रीन एंटरटेनर के तौर पर रिलीज करने की बात कही गई है. इसके अलावा सलमान की तीन और ‎फिल्म ‎रिलीज के ‎लिए तैयार हैं. सलमान ने कहा ‎कि “मेरी ‎‎फिल्म “टाइगर 3”, “किक 2” और “कभी ईद कभी दीवाली” रिलीज के लिए तैयार हैं, लेकिन सिंगल स्क्रीन थिएटर्स वालों के यहां बहुत कम फिल्में रिलीज हो रही हैं. आजकल, सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर कब्रिस्तान की तरह महसूस होते हैं, क्योंकि वहां कोई भी फिल्म देखने के लिए नहीं आ रहा है.

  बॉलीवुड के नए लव बर्ड सारा अली खान और विजय देवरकोंडा फिर एक साथ आए नजर

जाहिर है, कुछ लोग फिर भी इन्हें चला रहे हैं तो कुछ थिएटर बंद हो गए हैं. ये ठीक नहीं है. हम अभिनय के प्रोफेशन में हैं और फिल्में बनाते हैं लेकिन हम उन्हें रिलीज कहां करेंगे? यह कैच-22 जैसी स्थिति है क्योंकि हम दोनों एक-दूसरे के बिना अधूरे हैं. सिंगल स्क्रीन थिएटरों में मेरी अच्छी पकड़ है, इसलिए उन्होंने मुझसे सिंगल स्क्रीन में ‘राधे’ रिलीज करने का अनुरोध किया है.” सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर अटकलों को विराम दे दिया था. सलमान ने कहा था कि वे अपनी फिल्म को केवल थिएटरों में रिलीज करेंगे, ना कि सीधे ओटीटी पर ले जाएंगे.

  पिंक साड़ी पहनकर नोरा ने लूटा फैंस का दिल

बता दें कि देशभर के प्रदर्शकों ने सलमान खान से अनुरोध किया था कि वे अपनी फिल्म केवल सिनेमाघरों में रिलीज करें. इस पर उन्होंने सिनेमाघरों से फिल्मों की स्क्रीनिंग के दौरान सभी सुरक्षात्मक कदम उठाने का आग्रह किया था. सलमान ने कहा था ‎कि कोरोना अभी भी है, इसलिए हमने सिनेमाघरों के मालिकों से अनुरोध किया है कि वे फिल्मों की स्क्रीनिंग के दौरान सभी सुरक्षात्मक कदम उठाएं. युवाओं को खास सावधानी रखनी चाहिए और ध्यान रखना चाहिए कि उनके कारण माता-पिता, दादा-दादी संक्रमित न हो जाएं. हालां‎कि अब टीकाकरण भी शुरू हो गया है, इसलिए हम सुरक्षित क्षेत्र की ओर जा रहे हैं.

  जैकी भगनानी को मिला दादासाहेब फाल्के अवार्ड

मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि 2021 और 2022 हम सभी के लिए 2020 से बेहतर होगा और हम अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे.” इसके अलावा सलमान ने अपने प्रशंसकों को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं भी दीं हैं. बता दें कि सलमान की नई फिल्म ‘राधे’ का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. इस फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *