“द वॉक” फिल्म की उदयपुर में शूटिंग पूरी कर राहुल मुम्बई रवाना

उदयपुर (Udaipur). कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों की तकलीफों को दर्शाती हुई फिल्म द वॉक की शूटिंग के सिलसिले में उदयपुर (Udaipur) के कई हिस्सों में अपनी शूट को पूरा करके फिल्म अभिनेता राहुल रॉय मुंबई (Mumbai) के लिए रवाना हो गए. इससे पूर्व राहुल रॉय व फिल्म डायरेक्टर नितिन गुप्ता ने फोर्टी राजस्थान (Rajasthan) शाखाओं के को- चेयरमैन प्रवीण सुथार के साथ इंडस्ट्रियल एरिया विजिट किया और इंडस्ट्री में कोरोना काल से आ रही समस्याओं पर चर्चा भी की.

  एमडीएस की प्रधानाचार्या डॉ. निधि माहेश्वरी का जिला स्तरीय सम्मान

राहुल रॉय ने कहा कि फिल्म उद्योग के साथ ही हर तरह के उद्योग भी आज कोरोनावायरस की वजह से प्रभावित हो रहे हैं, और कई बंद होने के कगार पर हैं. ऐसे में उदयपुर (Udaipur) के व्यापारियों को भी कोरोना के साथ सावधानी रखते हुए नई योजनाओं के साथ आगे बढ़ना पड़ेगा.

  नेशनल हाईवे-8 पर जनजाति अभ्यर्थियों का धरना समाप्त, संयुक्त बैठक में सहमति के बाद हाईवे पर आवागमन हुआ सामान्य

राहुल रॉय ने लोटस हाइ-टेक इंडस्ट्रीज में भी प्रवीण सुथार व पूरी टीम के साथ चर्चा की और इस दौरान उन्होंने प्री इंजीनियर बिल्डिंग और प्री फेब हाउस की भी जानकारी ली. उन्होंने बताया कि प्री फेब हाउस नॉन कंस्ट्रक्शन जॉन के लिए और फार्महाउस डेवलप करने के लिए बेहद उपयोगी है. उन्होंने अपने मुंबई (Mumbai) के पास स्थित फार्महाउस में भी उदयपुर (Udaipur) स्थित लोटस हाई टेक इंडस्ट्रीज के नई तकनीक के प्री फेब हाउस बनाने का निर्णय लिया है. यह जानकारी  “फिल्म उद्योग एवं व्यापार संघ राजस्थान (Rajasthan)” के प्रवक्ता मुकेश सागर ने दी.

  पंचायत चुनाव 2020 : चतुर्थ चरण के नामांकन के लिए आज रवाना होंगे मतदान दल

Check Also

ह्रदय की जांच मात्र 999 रुपये में

उदयपुर (Udaipur). पारस जे. के. हॉस्पिटल में विश्व ह्रदय दिवस के उपलक्ष्य में ह्रदय रोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *