रेलवे ने श्रमिक ट्रेनें चलाने में उससे ज्यादा खर्च किया है जितना राज्य सरकारों से प्राप्त हुआ : पीयूष गोयल


नई दिल्ली (New Delhi). रेल मंत्री पीयूष गोयल ने श्रमिक रेलगाड़ियों के जरिए लाभ कमाने के राहुल गांधी के आरोप पर कहा है कि रेलवे (Railway)ने श्रमिक ट्रेनें चलाने में उससे ज्यादा खर्च किया है जितना उसे राज्य सरकारों से प्राप्त हुआ है. उन्होंने कहा कि लोग अब पूछ रहे हैं कि लोगों के टिकट का खर्च उठाने के सोनिया जी के वादे का क्या हुआ.”

  नेशनल हाईवे-8 पर जनजाति अभ्यर्थियों का धरना समाप्त, संयुक्त बैठक में सहमति के बाद हाईवे पर आवागमन हुआ सामान्य

दरअसल, प्रवासी मजदूरों के संकट के दौरान इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि अधिकतर गरीब प्रवासियों को अपनी यात्रा के लिए टिकट का खर्च उठाना पड़ रहा है जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा था कि उनकी पार्टी श्रमिक ट्रेनों के यात्रियों (Passengers) के टिकट का खर्च उठाएगी. इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार (Saturday) को आरोप लगाया था कि जब लोग संकट में थे तब सरकार (Government) कोरोना (Corona virus) के कारण लागू लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लाभ कमा रही थी.

  हाथरस गैंगरेप केस में पीड़िता के जीभ काटने, आंखें फोड़ने की घटना नहीं हुई – पुलिस

उन्होंने एक खबर को टैग करते हुए ट्वीट किया, “बीमारी के बादल छाए हैं और लोग मुसीबत में हैं-लेकिन किसी को बस लाभ कमाना है- यह जनविरोधी सरकार (Government) आपदा को लाभ में बदल कर कमा रही है.” इस पर पलटवार करते हुए गोयल ने ट्वीट किया, “सब्सिडी को लाभ केवल वही लोग बता सकते हैं जिन्होंने देश को लूटा है.”

  उपचुनाव : कांग्रेस ने जारी की दूसरी सूची

Check Also

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव पाए गए

नई दिल्ली (New Delhi). उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उपराष्ट्रपति ने मंगलवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *