राजस्‍थान सरकार की दूसरी वर्षगांठ : विभागीय समीक्षा बैठक, प्रेस वार्ता व पुस्तिका का होगा विमोचन

उदयपुर (Udaipur). वर्तमान राज्य सरकार (State government) के कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में रविवार (Sunday), 20 दिसंबर को उदयपुर (Udaipur) जिला मुख्यालय पर परिवहन एवं सैनिक कल्याण व जिला प्रभारी मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास के मुख्य आतिथ्य में विविध आयोजन होंगे. इस अवसर पर सहकारिता व इंगानप मंत्री उदयलाल आंजना भी मौजूद रहेंगे.
जिला कलक्टर (District Collector) चेतन देवड़ा ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मंत्रीद्वय 20 दिसंबर को सुबह 11 बजे जिला परिषद सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैैठक लेंगे. बैठक के दौरान विगत दो वर्षों मे विभिन्न विभागों द्वारा करवाए गए अथवा संचालित विकास कार्यों, विभागीय योजनाओं के क्रियान्वयन की स्थिति एवं अब तक की प्रगति पर विभागवार समीक्षा की जाएगी.

  जिंक स्मेल्टर देबारी को मिला आईसीसी एन्वायरमेंट एक्सीलेंस अवार्ड: 2020

जिला दर्शन पुस्तिका का होगा विमोचन

कलक्टर ने बताया कि इस दौरान मत्रीगण द्वारा राज्य सरकार (State government) की दो वर्षीय उपलब्धियों पर जिला प्रशासन तथा सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा प्रकाशित करवाई गई 36 पृष्ठों की बहुरंगी जिला दर्शन पुस्तिका का विमोचन भी किया जाएगा. कार्यक्रम के तहत मंत्रीद्वय प्रेस वार्ता को भी संबोधित करेंगे.

  नववर्ष के कैलेण्डर का विमोचन

कलक्टर ने लिया तैयारियों का जायजा:

राज्य सरकार (State government) के दो वर्षीय कार्यक्रमों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिला कलक्टर (District Collector) चेतन देवड़ा शनिवार (Saturday) को जिला परिषद सभागार पहुंचे और यहां पर की जा रही तैयारियों को देखा. उन्होंने यूआईटी सचिव अरूण हसीजा, अतिरिक्त जिला कलक्टर (District Collector) ओपी बुनकर, जिला परिषद एसीईओ शैलेश सुराणा और जनसंपर्क उपनिदेशक डॉ. कमलेश शर्मा से जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक, पुस्तिका विमोचन और प्रेस वार्ता आयोजन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पालना, सेनीटाईज़र, बैठक की उचित व्यवस्था इत्यादि सुुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *