लोकतंत्र में पंचायत चुनाव का अपना महत्व है : रामसागर

बाराबंकी ( ). जनपद की जनता विकास परक ताकतों को मजबूत करने का कार्य करें. धर्मवाद व संकीर्ण वादिता के चलते भाजपा से जनता निराश है और समाजवादी पार्टी की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है. सपा समर्थित जिला पंचायत प्रत्याशियों को जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा. उक्त विचार मंगलवार (Tuesday) को सपा कार्यालय में सपा समर्थित जिला पंचायत प्रत्याशियों को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद (Member of parliament) राम सागर रावत ने व्यक्त किए.

पूर्व सांसद (Member of parliament) रामसागर रावत ने कहा कि लोकतंत्र में पंचायत चुनाव का अपना महत्व है. पंचायत चुनाव के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों का विकास होता है. भाजपा की सरकार पंचायती व्यवस्था को ध्वस्त कर मनमानी करना चाहती हैं. सपा समर्थित प्रत्याशियों को चुनाव के गुर बताते हुए पूर्व सांसद (Member of parliament) ने कहा कि जो भी प्रत्याशी जनता के बीच सुख दुख में साथ रहेगा वह लंबे समय तक राजनीति करेगा. राजनीति को जनसेवा के भाव से सभी को लेना चाहिए.वर्तमान समय में राजनीति को गंदा करने का कार्य भाजपा ने किया है.

  अब यूपी में गंगा नदी में तैरती लाशों से लोगों में हड़कंप

जिला पंचायत चुनाव में जनता को भाजपा का सूपड़ा साफ कर देना चाहिए. सपा जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज ने उपस्थित सभी प्रत्याशियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी लोकतंत्र की प्रखर पक्षधर है, पार्टी के सभी समर्थित प्रत्याशी जनता से जुड़े हुए लोग है, इनके जीतने से पार्टी में नए उत्साह का संचार होगा. इस अवसर पर फतेहपुर प्रथम से सपा समर्थित प्रत्याशी साजिदा बेगम, फतेहपुर द्वितीय संजय यादव, फतेहपुर तृतीय पर आरती वर्मा, चतुर्थ फतेहपुर पर असगर अली, फतेहपुर पंचम पर चंदन सिंह, निंदूरा प्रथम पर मोहम्मद अशफाक, द्वितीय पर आरती यादव,दरियाबाद प्रथम पर जैसी राम रावत, दरियाबाद द्वितीय पर शिव भजन गौतम, तृतीय पर शैल भारती, बनीकोडर द्वितीय पर चक्खन यादव व सूरत (Surat)गंज चतुर्थ पर कमला देवी ने संयुक्त रूप से नामांकन किया.
बाक्स

  अब यूपी में गंगा नदी में तैरती लाशों से लोगों में हड़कंप

निर्दलीय उम्मीदवार डॉ.सलमान अली ने किया नामांकन

बनीकोडर द्वितीय से जिला पंचायत सदस्य पद के निर्दलीय उम्मीदवार डॉ. सलमान अली पुत्र साबिर अली ने मंगलवार (Tuesday) को अपने समर्थकों के साथ अपर जिलाधिकारी कार्यालय में नामांकन पर्चा दाखिल किया. इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य पद प्रत्याशी के समर्थकों ने माला पहनाकर स्वागत किया. पर्चा दाखिल कर जिला पंचायत पद प्रत्याशी डा सलमान अली ने अपने समर्थकों से कहा कि आपका बेटा आपका भाई बनकर क्षेत्र के विकास के लिए तन मन लगा दूंगा सरकार की योजनाओं का लाभ सीधा क्षेत्र के हर नागरिको तक पहुंचाने का हर सम्भव प्रयास करूंगा. उन्होने आगे उन्होंने कहा कि न जात में न पात में न धर्मों के जज्बात में क्षेत्र की प्रगति के विकास में. वादा नहीं विकास करेंगे जन-जन का सम्मान करेंगे. इस मौके पर जगदम्बा बख्श सिंह, मोहम्मद सलीम उर्फ उर्फ राजू, जहीर सलमानी, आसिफ अली, आलम सलमानी, अशफाक अली, हाफिज हसामा मौजूद रहें.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *