“पीके” के सीक्वल में रणबीर कपूर आएंगे नजर,प्रड्यूसर विधु कर रहे तैयारी

मुंबई (Mumbai) . आमिर खान और अनुष्का शर्मा की सुपरहिट फिल्म ‘पीके’ का अब सीक्वल बनने जा रहा है. इसमें आ‎मिर खान की जगह रणबीर कपूर के नजर की खबर है. हालां‎कि, इस फिल्म के लास्ट सीन में भी वह दिखाई दिए थे. खबर है ‎कि प्रड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने इसकी पूरी तैयारी भी कर ली है. अब वह जल्द ही ‘पीके’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. ‎विधु ने कहा ‎कि फिल्म के आखिरी सीन में रणबीर कपूर का कैरक्टर दूसरे प्लैनेट से धरती पर आता है. अब रणबीर फिल्म की कहानी को आगे ले जाएंगे.

उन्होंने कहा ‎कि फिल्म के राइटर अभिजात जोशी ने अभी तक फिल्म की कहानी नहीं लिखी है और जब कहानी पूरी हो जाएगी तो फिल्म बनानी शुरू कर दी जाएगी. विधु विनोद चोपड़ा का कहना है कि वह मजबूत कहानियों पर फिल्म बनाना पसंद करते हैं. अक्सर फिल्मों के सीक्वल चल जाते हैं लेकिन विधु का कहना है कि अगर वह फायदा कमाने के लिए फिल्म बनाते तो वह 6-7 सीक्वल मुन्नाभाई सीरीज के और 2-3 सीक्वल पीके सीरीज के बना चुके होते.

बता दें कि ‘पीके’ का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया था जिन्होंने मुन्नाभाई सीरीज की दोनों फिल्मों के अलावा 3 इडियट्स और संजू जैसी फिल्में बनाई हैं. अगर पीके का सीक्वल बनता है तो संजू के बाद हिरानी की रणबीर के साथ यह दूसरी फिल्म होगी. बता दें ‎कि ‎फिल्म ‘पीके’ में आमिर खान और अनुष्का शर्मा के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, बमन ईरानी, संजय दत्त, परीक्षित साहनी और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिकाओं में थे.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *