Saturday , 27 February 2021

रणवीर सिंह ने एम एस धोनी के लिये लिखा इमोशनल नोट


मुंबई (Mumbai) . महेंद्र सिंह धोनी के इंटरनैशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा से पूरा देश इमोशनल है. उनके फैन्स पुराने वीडियोज शेयर कर रहे हैं. उनके फैन रणवीर सिंह ने भी धोनी के लिए लंबा इमोशनल नोट लिखा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ी एक याद साझा की है. रणवीर धोनी के जबरदस्त फैन हैं और उन्होंने लंबा नोट लिखा है. उन्होंने तस्वीरें शेयर करके बताया है कि उनकी धोनी से पहली मुलाकात कैसे हुई थी.

  बॉलीवुड के नए लव बर्ड सारा अली खान और विजय देवरकोंडा फिर एक साथ आए नजर

उन्होंने लिखा कि ये तस्वीरें 2007/08 के दौरान करजत के एनडी स्टूडियो की हैं. उस वक्त मैं 22 साल का था, असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहा था. मैंने यह जॉब सिर्फ इसलिए की थी कि इस ऐड में सिर्फ और सिर्फ एमएस धोनी थे. मैं उनके साथ रहना चाहता था. मुझसे खूब काम करवाया गया और पैसे भी नहीं मिले लेकिन मुझे परवाह नहीं थी, बस उनके साथ रहना था. उन्‍होंने लिखा कि मुझे उस वक्त चोट भी लग गई थी, लेकिन मैं दर्द में ये सोचकर काम करता रहा है कि मेरे इस सिंसियर काम के बदले मुझे धोनी से मिलने का मौका मिलेगा शायद फोटो लेने का चांस भी मिल जाए.

  पिंक साड़ी पहनकर नोरा ने लूटा फैंस का दिल

मैं जब उनसे पहली बार मिला तो पूरी तरह दंग था. वह बहुत नम्र, जमीन से जुड़े, ग्रेस वाले और उनका आभामंडल दया से भरा हुआ था. पोस्ट के आखिर में रणवीर ने उन्हें प्यार, आदर और शुभकामनाएं दी हैं. रणवीर ने यह भी बताया कि पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के बाद वह कैसे उनसे मिलने दौड़े थे. धोनी और रणवीर की हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी कॉमन थीं. इतना ही नहीं रणवीर ने अपनी कैप और जर्सी पर धोनी का ऑटोग्राफ भी लिया था.

Please share this news