Sunday , 28 February 2021

31 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी नवाजुद्दीन की ‘रात अकेली है’ फिल्म


मुंबई (Mumbai) . राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रात अकेली है ‘ की रिलीज की तिथि का एलान हो गया है. नेटफ्लिक्स ने 16 जुलाई को 17 फिल्मों और सीरीज का ऐलान किया था. इसी कड़ी में आज फिल्म ‘रात अकेली है की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया गया है. यह फिल्म आगामी 31 जुलाई को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को हनी त्रेहन ने निर्देशित किया है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे के साथ आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘रात अकेली है को नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज किया जाएंगा.

  जैकी भगनानी को मिला दादासाहेब फाल्के अवार्ड

फिल्म के ट्रेलर में एक से एक बढ़कर एक कलाकर तो है ही साथ ही सस्पेंस का भी भरपूर तड़का है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया (Media) पर फिल्म के ट्रेलर के साथ फिल्म के रिलीज डेट अनाउंस की है. फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार है. ट्रेलर देखकर ही आप समझ जाएंगे कि यह एक मर्डर मिस्ट्री हैं. इस मर्डर मिस्ट्री की जांच जटिल यादव (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) कर रहे हैं. पुलिस (Police) अधिकारी बने नवाज की रडार पर मृत के घर के सभी लोग हैं.

  अपने नाम का कैप पहने नजर आई सनी लियोनी

राधिका आप्टे भी शक के घेरे में हैं. जटिल यादव मौत की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में जमींदार के घर पहुंचते हैं.वहां उन्हें समझ आता है कि घर में मौजूद परिवार के लोग कुछ न कुछ छिपा रहे हैं. यह केस उतना सिंपल नहीं है जितना दिख रहा है. फिल्म को लेकर डायरेक्टर नरेश त्रेहन का कहना है कि क्योंकि सिनेमा में क्राइम थ्रिलर मेरा पसंदीदा जॉनर रहा है. मैं हमेशा से जिंदगी के काफी करीब वाली कहानी कहना चाहता था और ऐसा ही कुछ रात अकेली है में देखने को मिलेगा.

Please share this news