Wednesday , 16 October 2019
Breaking News

बांग्लादेशी युवक-युवती को कार से कुचलने के मामले में रेस्तरां मालिक का बेटा गिरफ्तार

कोलकाता, 17 अगस्त (उदयपुर किरण). महानगर में विगत दो दिनों से लगातार हो रही भारी बारिश के बीच शुक्रवार देर रात 100 से अधिक रफ्तार में जगुआर कार से दो बांग्लादेशी नागरिकों को कुचल कर मौत के घाट उतारने वाले आरोपित को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसका नाम अर्सलान परवेज (22) है. कोलकाता के मशहूर अर्सलान रेस्तरां के मालिक का बेटा है. अर्सलान रेस्तरां का नाम उसी के नाम पर रखा गया है.

शेक्सपियर सरणी थाना इलाके में रात करीब1:50 बजे बेलगाम गति से गाड़ी चलाते हुए परवेज ने सबसे पहले एक पुलिस किओस्क में टक्कर मारी. वहां तीन राहगीर बारिश से बचने के लिए खड़े थे. तभी परवेज की गाड़ी तीनों को कुचलते हुए आगे निकल गई और सामने से आ रही एक मर्सिडीज कार को भी टक्कर मार दी. घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल बताया गया है.

  दाे बच्चों को पानी की टंकी में फेंक मां ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

घटना के बाद आरोपित गाड़ी  छोड़कर फरार हो गया था. जांच में जुटी पुलिस की टीम ने गाड़ी के पंजीकरण संख्या की मदद से शनिवार उसे धर दबोचा है. मृतकों की पहचान काजी मोहम्मद नूर आलम (36) और फरहाना इस्लाम तानिया (30) के तौर पर हुई है. ये दोनों बांग्लादेश के रहने वाले हैं. मोइनुल इस्लाम झेनाइडह जिला अंतर्गत भूतिआरगाती का रहने वाला था जबकि फरहाना इस्लाम भी बांग्लादेश की राजधानी ढाका के मोहम्मदपुर की निवासी थी.

  बंगाली पर्यटक का पर्स चुराने वाला गिरफ्तार होटल का कमरा दिलाने के बहाने दोस्ती कर पिलाई बीयर

कोलकाता पुलिस की ओर से शनिवार को बताया गया है कि घटना रात 1:50 बजे शेक्सपीयर सरणी थाना इलाके के एसपी सरणी और लाउडन स्ट्रीट की क्रॉसिंग पर हुई. यहां तेज गति से गुजर रही दो प्राइवेट कारें एक दूसरे से टकरा गईं.
पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में मारे गए दोनों बांग्लादेशी नागरिक यहां वैध तरीके से रह रहे थे या कोई और वजह थी? इसका भी पता लगाया जा रहा है. घटना के बाद मर्सिडीज के चालक के पैर में चोट आई है. उसका इलाज चल रहा है. अर्सलान परवेज के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाते हुए लोगों की जान को खतरे में डालने की गैर जमानती धारा 279 और गैर इरादतन हत्या की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है.

  राजद के बिहार में हो गए अब 80 लाख सदस्य, पूरे देश में 95 लाख

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News