Saturday , 27 February 2021

सिंघु बॉर्डर पर मिला रिटायर्ड कर्नल का लापता बेटा, घर पहुंचा सही सलामत

जालंधर . जालंधर के लद्देवाली रोड पर स्थित ग्रीन काउंटी से लापता हुए रिटायर्ड लैफ्टिनैंट कर्नल विनीत पासी के 15 साल के बेटे को पु‎लिस ने ढूंढ ‎निकाला है. पु‎लिस ने लापता अरमान को ‎सिंघु बॉर्डर से बरामद कर उसके मौसा के घर सही सलामत पहुंचा दिया. दरअसल, जालंधर के लद्देवाली रोड पर स्थित ग्रीन काउंटी में रहने वाले रिटायर्ड लैफ्टिनैंट कर्नल विनीत पासी के लड़के को कम सुनाई देता है. उसके दोनों कानों को मशीन लगीं हुई हैं.

  भारत ने बांग्लादेश को 8000 गांठ रुई रेल से की निर्यात

जानकारी के मुता‎बिक, बीते श‎निवार को दोपहर को अरमान हरे रंग की साइकिल पर घर से बाहर निकला था. वह रोजाना 6.30 से 7.00 के बीच घर वापस लौट आता था, ले‎किन उस ‎दिन रात के 8 बजे तक घर वापस नहीं आया. इसके बाद उन्होंने उसकी खोज करनी शुरू कर दी, ले‎किन उसका कहीं कुछ नहीं पता चल सका. इसके बाद उन्होंने थाना रामामंडी में बच्चो की गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. पासी ने बताया कि वह लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में डिप्टी सचिव हैं. इस मामलो के संबंध में उन्होंने पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी जानकारी दी.

  पंजाब के 6,180 सरकारी स्कूल में लगाए जाएंगी एलईडी स्क्रीन

सूचना के बाद कैप्टन ने इस मामले को हल करने के लिए डीजीपी पंजाब (Punjab) दिनकर गुप्ता को ‎निर्देश ‎दिया. डीजीपी दिनकर गुप्ता ने जालंधर के सभी थानों को बच्चे को जल्द से जल्द तलाशने के निर्देश जारी कर दिए. हर जगह बच्चो की फोटो भेज दी गई, जिसके चलते बच्चा सिंघु बार्डर से मिल गया.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *