Sunday , 28 February 2021

4 करोड़ देख भरोसा नहीं हुआ : रिचर्डसन


क्राइस्टचर्च . ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जाय रिचर्डसन को भरोसा नहीं हो पा रहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (Indian Premier League)) नीलामी में उन्हें 14 करोड़ रुपये में खरीदा गया है. इस उभरते खिलाड़ी के अनुसार उन्हें अब भी भरोसा नहीं हो रहा है कि पंजाब (Punjab) किंग्स ने उनपर इतनी बड़ी रकम लगायी है. रिचर्डसन ने ऑस्ट्रेलियाई घरेलू बिग बैश लीग में में इस साल सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं. रिचर्डसन न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए क्राइस्टचर्च में अपने होटल (Hotel) के कमरे में पृथकवास के दौरान टीवी पर आईपीएल (Indian Premier League) नीलामी को देख रहे थे.

  भारतीय टीम हर हाल में जीतना जानती है : हेडन

रिचर्डसन ने कहा कि एक बार तो इतनी बड़ी रकम सुनकर उन्हें अपने कानों पर ही भरोसा नहीं हुआ. 24 साल के इस गेंदबाज ने कहा, ‘भावनाएं पूरी तरह से हावी थीं. ऐसे में आप भूल जाते हो आपको विश्वास नहीं होता है. आप दोबारा देखते हो कि आपको कितने में खरीदा गया है, आप तीसरी बार, चौथी बार देखते हो. उसमें थोड़ा समय लगा और मैं अब भी उस पल में जी रहा हूं.’ उन्होंने कहा, ‘मैं रकम सुनकर ही होश खो बैठा था.

  अगले माह दो दोस्ताना मैच खेलेगी भारतीय फुटबॉल टीम

मैं उसे देख रहा था, लेकिन ऐसा लग रहा था कि जैसे मैं उसे नहीं देख रहा हूं. सब कुछ होने के बाद मैं वास्तव में बेहद उत्साहित था.’ रिचर्डसन ने साल 2017 में अंतररष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण के बाद दो टेस्ट, 13 वनडे और नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उन्होंने कहा, ‘मेरा लक्ष्य अधिक से अधिक टेस्ट क्रिकेट खेलना है, लेकिन अभी मैं इसमें नहीं खेल रहा हूं, इसलिए मेरे सामने जो हो रहा है, वह मेरे लिए अहम है और अभी यह टी20 क्रिकेट है.’

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *