Saturday , 23 October 2021

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे रितेश देशमुख


बॉलीवुड (Bollywood) के कई बड़े कलाकार अब तक डिजिटल जगत में कदम रख चुके हैं. अब इस कड़ी में रितेश देशमुख का नाम भी जुड़ने वाला है. वे जल्द ही रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘प्लान ए प्लान बी’ से तमन्ना भाटिया के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. रितेश ने इस फिल्म की कुछ फोटोज सोशल मीडिया (Media) पर शेयर कर बताया कि वे नेटफ्लिक्स के साथ अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने लिखा, “हमारी नई फिल्म ‘प्लान ए प्लान बी’ जल्द रिलीज होने वाली है. मुझसे आपको यह फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं हो रहा है. जल्द ही आपसे मिलते हैं.” रितेश ने यह भी बताया कि इस फिल्म में तमन्ना भाटिया उनके साथ मुख्य भूमिका में हैं, वहीं पूनम ढिल्लों भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है. फिल्म की कहानी एक मैचमेकर और डिवोर्स लॉयर के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म की स्टोरी रजत अरोड़ा ने लिखी है, जबकि इसे त्रिलोक मल्होत्रा और केआर हरीश ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है.

-सैफ अली खान स्टारर ‘भूत पुलिस (Police)’ का मोशन पोस्टर जारी
एक्टर सैफ अली खान ने सोमवार (Monday) (16 अगस्त) को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. एक्टर के बर्थडे के मौके पर ‘भूत पुलिस (Police)’ के मेकर्स ने सैफ को बेहद शानदार गिफ्ट दिया है. मेकर्स ने सैफ के जन्मदिन के मौके पर ‘भूत पुलिस (Police)’ का मोशन पोस्टर जारी किया और इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट और मूवी की रिलीज डेट का भी ऐलान किया. ‘भूत पुलिस (Police)’ में सैफ अली खान के को-स्टार सहयोगी अर्जुन कपूर ने भी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है. जिसमें सैफ और अर्जुन को जंगली और डरावने इलाके से एक वैन से गुजरते देखा जा सकता है. दोनों का अतरंगी लुक इसमें चर्चा का विषय बना हुआ है. फिल्म में सैफ ‘विभूती’ और अर्जुन ‘चिरौंजी’ नाम के किरदारों में नजर आने वाले हैं. ‘भूत पुलिस (Police)’ का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, “बजेगा भूत का बैंड, जब आएंगे विभूती और चिरौंजी. ट्रेलर 18 अगस्त को रिलीज होगा.” बता दें कि फिल्म 17 सितंबर 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज की जाएगी. सैफ और अर्जुन के अलावा इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

  अफवाहों का खंडन किया अनुषा दांडेकर ने -कुछ समय से 'बिग बॉस 15' में शामिल होने की थी अफवाह

-महेश मांजरेकर ने अपनी नई फिल्म ‘व्हाइट’ का किया ऐलान
फिल्ममेकर महेश मांजरेकर ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. इस फिल्म का टाइटल ‘व्हाइट’ रखा गया है. महेश ने सोशल मीडिया (Media) पर पोस्ट शेयर कर इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है. इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर कर महेश ने लिखा, “मैं लगभग एक दशक से इस कहानी के साथ जी रहा हूं और अब आखिरकार ‘व्हाइट’ को अपना रंग मिल गया है. ये दो फिल्म निर्माता संदीप और राज मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट को बनाने में मेरे साथ शामिल हुए हैं. उन्होंने मुझपर भरोसा दिखाया है, इसके लिए मैं काफी उत्साहित हूं.” इस फिल्म को संदीप सिंह और राज शांडिल्य प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म का निर्माण लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो और थिंकिंक पिक्चर्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा. मेकर्स फिल्म को दशहरा के मौके पर 2022 में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन महेश खुद करेंगे. महेश मांजरेकर के 63वें जन्‍मदिन के अवसर पर इस फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है.

  'कॉल माई एजेंट : बॉलीवुड से अभिनय की शुरुवात करेगी राधिका सेठ

-सैफ अली खान ने अपना बांद्रा स्थित अपार्टमेंट किराए पर दिया
एक्टर सैफ अली खान ने सोमवार (Monday) (16 अगस्त) को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. अब हाल ही में खबर आई है कि सैफ ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट को किराए पर दे दिया है. इसका हर महीने का किराया 3.5 लाख रुपए है. सैफ ने असोसिएशन मीडिया (Media) एलएलपी की गिल्टी नाम की फर्म को अपना अपार्टमेंट रेंट पर दिया है. फर्म ने सिक्‍यॉरिटी डिपॉजिट के रूप में सैफ को 15 लाख रुपए दिए हैं. अपार्टमेंट की साइज 1500 स्‍क्‍वॉयर फीट है, जिसमें दो कार पार्किंग्‍स शामिल हैं. बता दें, सैफ का यह अपार्टमेंट मुंबई (Mumbai) के बांद्रा वेस्‍ट इलाके के फॉर्च्‍युन हाइट्स में स्थित है. अग्रीमेंट 13 अगस्‍त 2021 को साइन हुआ था. यह प्रॉपर्टी सैफ ने तीन साल के लिए यानी 20 अगस्‍त 2021 से लेकर 19 अगस्‍त 2024 तक के लिए रेंट पर दे दी है. पहले साल का किराया 3.5 लाख, दूसरे साल का किराया 3.67 लाख और तीसरे साल का किराया 3.87 लाख रुपए है. इलाके के ब्रोकर्स के मुताबिक, यह रेंट मार्केट के मौजूदा रेंटल्‍स के हिसाब से है. अपार्टमेंट की कैपिटल वैल्‍यू 12 से 14 करोड़ रुपए है. सैफ ने स्‍टाम्‍प ड्यूटी के रूप में 34 हजार 500 तो रजिस्‍ट्रेशन फीस 1 हजार रुपए दी है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *