Saturday , 18 September 2021

रिया ने जन्मदिन के मौके पर लोगों से लगाई मदद की गुहार, युजर्स ने किया ट्रोल

 

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ट्रोल करने का फैंस कोई मौका नहीं छोड़ते. हाल में रिया चक्रवर्ती अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. हालांकि, पिछले साल सुशांत के निधन के बाद उन्होंने अपना जन्मदिन नहीं मनाया था. इस बार उन्होंने सोशल मीडिया (Media) पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रिया ने एक बच्चे का वीडियो शेयर कर फैंस से उसके लिए डोनेट करने की अपील की. जिस बच्चे के लिए उन्होंने मदद की गुहार लगाई है वह बच्चा एक साल का है और वह रेयर जेनेटिक डिसऑर्डर से पीड़ित है. वीडियो में रिया 1 साल के बच्चे की हालत के बारे में बता रही हैं. उन्होंने बताया कि बच्चे के लिए एक खास दवाई चाहिए, जिसकी कीमत 16 करोड़ रुपये है.

  राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

रिया ने इसी दवाई के लिए यूजर्स से डोनेशन मांगी, ताकि बच्चे को बचाया जा सके. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- प्लीज हेल्प जानिश. 1 साल के जानिश को एसएमए टाइप-1, एक रेयर जेनेटिक बीमारी है. इस बीमारी में 2 साल का होने तक बच्चे की जान चली जाती है. इससे बचने का उपाय जोजेंस्मा नामक दवाई है जिसकी कीमत 16 करोड़ रुपये है. लेकिन रिया का बच्चे के लिए मदद मांगना कुछ लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया (Media) पर रिया की ट्रोलिंग शुरू हो गई.

  अभिनेता विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' और अभिनेत्री तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट' का ऐलान -ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी टक्कर

एक यूजर ने लिखा कि रिया इमेज सही करने के लिए ये स्ट्रैटिजी काम नहीं आएंगी. लोगों ने आरोप लगाया कि बच्ची का सपोर्ट लेकर रिया अच्छा बनना चाह रही हैं. एक शख्स ने रिया को सिंपेथी क्वीन बताया. वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आने वाली हैं.  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जैसे कलाकारों के साथ किया है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *